Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

‘इंसान को भूख नहीं लगती है क्या? तुम्हें मेरे जैसा इंसान…’, आशिक मिजाज दारोगा का अश्लील ऑडियो वायरल

Kanpur Inspector Viral Audio: यूपी के कानपुर से एक दारोगा का ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में दारोगा महिला से अश्लील बातें कर रहा है। दारोगा महिला से कह रहा है कि मैं तुम्हारा सम्मान करता हूं, तुम मेरे जैसा इंसान नहीं मिलेगा। तो क्या समझू मैं दोस्ती […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Sep 3, 2023 21:44
Share :
Kanpur Inspector Viral Audio
Inspector Tejveer Singh

Kanpur Inspector Viral Audio: यूपी के कानपुर से एक दारोगा का ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में दारोगा महिला से अश्लील बातें कर रहा है। दारोगा महिला से कह रहा है कि मैं तुम्हारा सम्मान करता हूं, तुम मेरे जैसा इंसान नहीं मिलेगा। तो क्या समझू मैं दोस्ती हो गई। आॅडियो सामने आने के बाद दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह है मामला

यह मामला कानपुर के साढ़ थाना क्षेत्र का है। गांव में रहने वाली एक महिला ने प्रेम विवाह किया था। महिला के 5 साल का बच्चा भी है। महिला का किसी अन्य युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह रोजाना अपने प्रेमी से वीडियो काॅल पर बात करती थी। युवक महिला से मिलने के लिए दबाव बना रहा था। इस दौरान महिला ने मिलने से मना कर दिया। इस बात से भड़के प्रेमी ने महिला से बातचीत का वीडियो उसके पति को भेज दिया।

जांच के बहाने फोन करता था दारोगा

वीडियो सामने आने के बाद महिला के पति ने उसकी पिटाई कर दी। इसी बात को महिला ने पति की साढ़ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। मामले की जांच दारोगा तेजवीर सिंह कर रहे थे। दारोगा जांच के बहाने महिला को काॅल कर दोस्ती करने के लिए कहने लगा। इतना ही नहीं दारोगा महिला को मिलने के लिए बुलाता था। इस दौरान दारोगा महिला से पति के ड्यूटी और बच्चे के स्कूल से जुड़ी जानकारी भी मंागी। ताकि वह महिला से मिलने उसके घर जा सके।

मैं तुम्हारा बहुत सम्मान करता हूं- दारोगा

दारोगा महिला से फोन कर कहता कि मैं तुम्हारा बहुत सम्मान करता हूं। मैं तुम्हारी तन, मन और धन से मदद करूंगा। मैं भी इंसान हूं, इंसान को भूख नहीं लगती है क्या? तुम्हें मेरे जैसा इंसान नहीं मिलेगा। तो मैं क्या समझू दोस्ती हो गई। वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से ऑडियो संज्ञान में आया है। जिसमें वह महिला से अभद्रता से बात कर रहा है। ऑडियो साढ़ थाने में तैनात दारोगा तेजवीर सिंह का है। मामले की जांच एसीपी घाटमपुर को सौंपी गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

First published on: Sep 03, 2023 09:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें