Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

झारखंड में सियासी हलचल, मुख्यमंत्री आवास पर हुई झामुमो की आपात बैठक

Jharkhand: ईडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को 17 नवंबर को पुछताछ के लिए बुलाया है। जिसपर मुख्यमंत्री की ओर से 16 नवंबर को ही पुछताछ करने का अनुरोध किया गया था।

विवेक चंद्र, रांची: झारखंड में एक बार फिर से सियासी हलचल तेज हो गई है। मंगलवार को अचानक झारखंड मुक्ति मोर्चा की आपात बैठक मुख्यमंत्री आवास में बुलाई गई। इस बैठक में ED के द्वारा मुख्यमंत्री को दोबारा भेजे गए समन के साथ ही ताजा राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा की गई। सूत्रों के अनुसार कल दोपहर फिर से जेएमएम विधायकों की बैठक होगी।

ED  ने ठुकराया अनुरोध 

आपको बता दें कि ईडी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को 17 नवंबर को पुछताछ के लिए बुलाया है। जिसपर मुख्यमंत्री की ओर से 16 नवंबर को ही पुछताछ करने का अनुरोध किया गया था जिसे ED की ओर से स्वीकार नहीं किया गया। हेमंत सोरेन को 17 को ही ईडी के रांची दफ्तर में उपस्थित होना पड़ेगा।

स्थापना दिवस से राज्यपाल ने बनाई दूरी

इधर आज झारखंड स्थापना दिवस के राजकीय कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर राज्यपाल को आमंत्रित किया गया था पर वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। इसे लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं। इधर सूत्रों के अनुसार झामुमो कार्यकर्ता फिर एक बार राजधानी रांची में 16 और 17नंवंबर को जुट सकते हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -