Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

झारखंड में BJP का प्रदर्शन: लाठीचार्ज में सांसद संजय सेठ घायल, कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछार, आंसू गैस के गोले दागे

Jharkhand: झारखंड की राजधानी रांची में मंगलवार को भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसके बाद हजारों कार्यकर्ताओं ने सचिवालय की तरफ कूच किया, लेकिन उन्हें शहर में गोल चक्कर के पास बैरिकेडिंग लगाकर रोका गया। विरोध में कार्यकर्ता बैरिकेड पर चढ़कर गए। पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा वे […]

Edited By : Bhola Sharma | Updated: Apr 12, 2023 12:55
Share :
Jharkhand Government, Ranchi, Hemant Soren, BJP, Babu Lal Marandi

Jharkhand: झारखंड की राजधानी रांची में मंगलवार को भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसके बाद हजारों कार्यकर्ताओं ने सचिवालय की तरफ कूच किया, लेकिन उन्हें शहर में गोल चक्कर के पास बैरिकेडिंग लगाकर रोका गया। विरोध में कार्यकर्ता बैरिकेड पर चढ़कर गए।

पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा वे पानी की बोतलें फेंकने लगे। जवाब में पुलिस ने लाठीचार्ज किया। वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया है। लाठीचार्ज के दौरान सांसद संजय सेठ घायल हो गए। बीजेपी विधायक समीर उरांव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

और पढ़िए – Jharkhand: केजरीवाल के नक्शे-कदम पर सीएम हेमंत सोरेन, विधानसभा में खुद पेश करेंगे विश्वास प्रस्ताव

मरांडी बोले- डरी हुई हेमंत सोरेन की पार्टी

बाबू लाल मरांडी ने कहा कि जेएमएम इतनी डरी हुई है कि हमारे कार्यकर्ताओं को जगह-जगह रोका जा रहा है। पूर्व सीएम रघुवर दास भी प्रदर्शन में पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि चाहे धारा 144 लगाओ या 148 लगाओ भाजपा कार्यकर्ता अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे। जहां उन्हें रोका जाएगा, वहीं प्रदर्शन करेंगे।

और पढ़िए – Umesh Pal Murder Case: दोबारा UP लाने पर अतीक के उड़े होश; साबरमती जेल से बाहर आते ही डॉन के चेहरे पर दिखा खौफ, कही ये बात

हुड़दंगियों पर होगी कार्रवाई, 20 हिरासत में

एसएसपी रांची किशोर कौशल ने बताया कि धारा 144 लागू है। कुछ लोगों ने बैरिकेडिंग को तोड़कर आगे आने की कोशिश की थी। इसमें 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है। धुर्वा गोलचक्कर के पास स्थिति सामान्य हो गई है। हुड़दंगियों पर कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़िए – प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 11, 2023 03:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें