Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

‘मेरा नहीं तो किसी का नहीं’…शादी से इन्कार करने पर प्रेमी की हत्या, गर्लफ्रेंड ने कुल्हाड़ी से काटकर फेंका शव

Palamu murder case: झारखंड में हत्या का मामला सामने आया है। यहां पर एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर मार दिया। 20 साल की लड़की उससे शादी करना चाहती थी। लेकिन प्रेमी शादी के लिए राजी नहीं था। महिला ने हत्या के बाद उसका शव झाड़ियों में फेंक दिया।

Edited By : Parmod chaudhary | Updated: Oct 24, 2023 06:48
Share :
Murder of lover, Murderous girlfriend

Palamu murder case: झारखंड के पलामू जिले के पाटन थाना क्षेत्र में हत्या का मामला सामने आया है। कोल्हुआ गांव के पास हत्या को गर्लफ्रेंड ने अंजाम दिया। उसने बेरहमी से प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। आरोपी महिला को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी और खून से सनी महिला की सलवार-कमीज भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि 20 साल की महिला ने प्रेमी के सोते समय हत्या को अंजाम दिया।

लंबे समय से मृतक के साथ रिलेशनशिप में थी प्रेमिका

आरोपी महिला का नाम अंजलि कुमार है। मृतक की पहचान 24 साल के धर्मेन ओरांव के तौर पर हुई है। कुल्हाड़ी से काटकर वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने पुष्टि की है कि मर्डर को झारखंड के पलामू जिले के पाटन थाना क्षेत्र के गांव कोल्हुआ के पास अंजाम दिया गया है। उपमंडल पुलिस अधिकारी सुरजीत कुमार के अनुसार आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है। मर्डर में इस्तेमाल कुल्हाड़ी पुलिस ने बरामद कर ली है।

यह भी पढ़ें-Delhi AQI: दिल्ली की हवा में अभी कम नहीं होगा ‘जहर’, NCR में ग्रेटर नोएडा के हालात सबसे खराब

अंजलि कुमार लंबे समय से धर्मेन के साथ रिलेशनशिप में थी। महिला उससे शादी करने की सोच रही थी। लेकिन धर्मेन इससे इन्कार कर रहा था। जिसके बाद अंजलि ने मर्डर की प्लानिंग बनाई। उसने शनिवार को धर्मेन को झाड़ियों से घिरे एक खाली स्थान पर बुलाया था। जहां धर्मेन को कुछ समय बात करने के बाद नींद आ गई। इसके बाद महिला ने कुल्हाड़ी से काटकर उसका मर्डर कर दिया। पुलिस ने अनुसार महिला कुल्हाड़ी को प्लानिंग के साथ लाई थी।

शव को हत्या के बाद झाड़ियों में छिपाया

हत्या के बाद अंजलि ने धर्मेन के शव को झाड़ियों में छिपा दिया। ताकि किसी को पता न लगे। इसके बाद महिला वहां से फरार हो गई। लेकिन शव स्थानीय लोगों को दिख गया और उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने दावा किया कि 48 घंटे में केस को ट्रेस कर लिया गया। आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया है। सभी सबूतों को जुटा लिया गया है।

First published on: Oct 24, 2023 06:48 AM
संबंधित खबरें