Thursday, September 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bihar Politics: ‘झूठा है तेरा वादा… वादा तेरा वादा’, अमित शाह पर उपेंद्र कुशवाहा का निशाना

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि भाजपा के प्रति अब बिहार की जनता में न तो आकर्षण रहा और न ही विश्वास। आखिर काठ की हांडी कितनी बार चूल्हे पर चढ़ेगी, जनाब?

सौरभ कुमार, पटना: जनता दल यूनाइटेड के सीनियर नेता उपेंद्र कुशवाहा ने केंद्रीय मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर उन पर निशाना साधा है। पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि पूर्णिया की रैली में अमित शाह को बार-बार ताली बजाने और जोर-जोर से नारे लगाने के लिए आग्रह करना पड़ा। यहां तक कहते सुने गए कि सीमांचल के लोगों का जोश कहां चला गया।

अभी पढ़ें Durga Puja 2022: वेटिकन सिटी के थीम वाले पंडाल में विराजेंगी मां दुर्गा, देखें वायरल फोटोज

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि साफ है, उनकी पार्टी के प्रति अब बिहार की जनता में न तो आकर्षण रहा और न ही विश्वास। आखिर काठ की हांडी कितनी बार चूल्हे पर चढ़ेगी, जनाब? लोग समझ गए हैं, झूठा है तेरा वादा, वादा तेरा वादा।

उपेंद्र कुशवाहा ने एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। उन्होंने पीएमओ इंडिया और नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए कहा कि अब तो जवाब दे ही दीजिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। अमेरिकी डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया आखिर क्यों गिरता ही जा रहा है? उन्होंने कहा कि देश के करीब 140 करोड़ देशवासियों का आपसे ये सवाल है।

अभी पढ़ें – मायावती बोलीं-समाजवादी पार्टी राज्य में भाजपा को कड़ा विरोध देने में रही विफल

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को बिहार के पूर्णिया के दौरे पर थे। बिहार के दो दिवसीय दौरे पर आए अमित शाह ने कहा, ‘नीतीश कुमार ने हमें धोखा दिया और लालू यादव की गोद में जाकर बैठ गए हैं। बिहार की जनता नीतीश कुमार को मुंहतोड़ जवाब देगी। क्या वह ऐसे प्रधानमंत्री बन सकते हैं?’

पूर्णिया में रैली को संबोधित कर रहे थे अमित शाह

पूर्णिया में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, “वे (जदयू और राजद) कहते हैं कि मैं यहां लड़ाई शुरू करने आया हूं। मैं यहां लड़ाई भड़काने के लिए नहीं आया हूं। लालू प्रसाद यादव इसके लिए काफी हैं। हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में चिंता करने की जरूरत नहीं है।”

केंद्रीय गृह मंत्री ने बिहार के पूर्णिया में ‘जन भावना महासभा’ को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार की जनता ने आपका (सीएम नीतीश कुमार) लंबे समय तक साथ दिया, अब वे जानते हैं कि इस बार न तो लालू की पार्टी आएगी और न ही आपकी पार्टी। इस बार बिहार में केवल पीएम मोदी का कमल खिलेगा।

अभी पढ़ें डॉ. एम श्रीनिवास होंगे दिल्ली एम्स के नए डायरेक्टर, रणदीप गुलेरिया का कार्यकाल समाप्त

2024 के आम चुनाव में लालू-नीतीश का होगा सफाया: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि 2014 में आपके (बिहार सीएम नीतीश कुमार) के पास केवल 2 लोकसभा सीटें थीं, ‘ना घर के रहे थे, न घाट के’। 2024 के लोकसभा चुनाव आने दें, बिहार की जनता लालू-नीतीश की जोड़ी का सफाया कर देगी। हम 2025 के चुनावों में पूर्ण बहुमत के साथ यहां सत्ता में आने जा रहे हैं।

भाजपा के सीनियर नेता ने अपने पूर्व गठबंधन सहयोगी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के लिए लालू यादव के साथ गए हैं। उन्होंने बिहार और उसके जनादेश के साथ विश्वासघात किया है।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़े

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -