Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Jaipur Railway Station Rape Case: रेलवे पुलिस को मिली सफलता, कोटा से 23 वर्षीय युवक गिरफ्तार

जयपुर: पिछले महीने जयपुर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के पास 35 वर्षीय महिला से बलात्कार के आरोप में रेलवे पुलिस ने रविवार को कोटा से 23 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। रेलवे पुलिस एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने कहा कि आरोपी की पहचान विक्की उर्फ ​​बलवीर ठाकुर के रूप में की गई है, जिसे कोटा से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस का कहना है कि विक्की ठाकुर आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ जीआरपी कोटा और एक जयपुर में चोरी के चार मामले दर्ज हैं। बता दें कि महिला ने 25 अगस्त को जयपुर के राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) स्टेशन में अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि जब वह अपने पति के लिए खाना खरीदने रेलवे स्टेशन से बाहर निकली तो कुछ अज्ञात लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और उनमें से एक ने उसके साथ बलात्कार किया।

रेलवे पुलिस द्वारा इस मामले में धारा 376 D (सामूहिक बलात्कार) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जांच से पता चला कि विक्की ही बलात्कार में शामिल एकमात्र आरोपी था। जीआरपी ने यह भी दावा किया कि अदालत के समक्ष महिला का बयान भी सामूहिक बलात्कार का संकेत नहीं देता है।

रेलवे पुलिस एसपी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि, “हमने रेलवे स्टेशन के आसपास 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की और आरोपी को महिला को रेलवे स्टेशन से दूर ले जाते हुए देखा। एफएसएल की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया था, और इसे सवाई माधोपुर के गंगापुर शहर और कोटा जिले में आरोपियों की पहचान करने के लिए भेजा गया था।”

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -