Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

पाइप के सहारे चौथी मंजिल पर चढ़ा युवक, खिड़की से महिला के कमरे में कूदा और करने लगा सेक्स की डिमांड

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में होटल के कमरे में महिला के साथ छेड़खानी की हरकत सामने आई है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से महिला पर बुरी नजर रखता एक युवक पीछा करते-करते होटल तक पहुंच गया। पाइप के सहारे चौथी मंजिल तक चढ़ा और इसके बाद महिला के कमरे में कूदकर […]

Edited By : Balraj Singh | Updated: Oct 24, 2023 16:39
Share :

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में होटल के कमरे में महिला के साथ छेड़खानी की हरकत सामने आई है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से महिला पर बुरी नजर रखता एक युवक पीछा करते-करते होटल तक पहुंच गया। पाइप के सहारे चौथी मंजिल तक चढ़ा और इसके बाद महिला के कमरे में कूदकर उससे फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए कहने लगा। विरोध की स्थिति में महिला का पति और होटल का स्टाफ मौके पर पहुंच गया तो आरोपी धरा गया। बहरहाल, स्थानीय पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

  • घर में काम चल रहा होने की वजह से डेढ़ महीने से होटल में रह रहा है दंपति

मामला नरोदा थाने के इलाके में स्थित एक होटल का है। दरअसल, घर में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा होने के चलते एक दंपति पिछले करीब डेढ़ महीने से यहां होटल में चौथी मंजिल पर एक कमरे रह रहा है। यहीं पर सोमवार को दोपहर बाद करीब साढ़े बजे एक युवक कमरे में आ घुसा और महिला पर फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए दबाव बनाया। पुलिस के मुताबिक अपनी शिकायत में महिला ने बताया है कि यह युवक पिछले कुछ दिनों से उस पर नजर रखे हुए था। सोमवार को जब पति स्नैक्स वगैरह लेने के लिए नीचे गए हुए थे तो खिडकी के पास कुछ हलचल महसूस हुई। उठकर देखा तो वही युवक कमरे के अंदर था। बाद में महिला के पति और होटल के स्टाफ की मदद से उसे पकड़ लिया गया।

यह भी पढ़ें: महुआ मोइत्रा के साथ क्रॉप्ड फोटो वायरल पर भड़के शशि थरूर, बोले- ‘वह मेरे से 20 साल छोटी हैं’

आरोपी की पहचान राजस्थान के सरदार शहर के रहने 31 वर्षीय पार्थ पटेल के रूप में हुई है। इसको लेकर महिला का आरोप है कि इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती पार्थ ने सीधे तौर पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कही और छेड़खानी करने लग गया। विरोधस्वरूप जब उसने चिल्लाना शुरू किया तो होटल का स्टाफ और उसका पति दौड़कर वहां पहुंचे। हालांकि इस दौरान बदमाश ने शिकायकर्ता महिला के पति पर हमला किया और महिला के साथ भी गाली-गलौज किया।

यह भी पढ़ें: ‘लोगों को गोली मारने वाला मेंटली ठीक!’ चार्जशीट में खुलासा; किस बात पर चलती ट्रेन में किया था 4 लोगों का मर्डर?

इस मामले की पुष्टि करते हुए नरोदा थाने के इंस्पेक्टर एसजे भाटिया ने बताया कि होटल स्टाफ की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शुरुआती जांच में पता चला है कि दिहाड़ी-मजदूरी करने वाला यह पार्थ पटेल नामक यह युवक पिछले कई दिन से महिला पर नजर रखे हुए था और अब पीछा करते-करते यहां तक पहुंच गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पाइप के सहारे चौथी मंजिल पर स्थित उस कमरे तक पहुंचा था। फिलहाल उसके खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई जारी है।

First published on: Oct 24, 2023 04:33 PM
संबंधित खबरें