Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Gujarat News: गुजरात में कंझावला से भी खौफनाक वारदात, कार चालक ने बाइक सवार दंपति को 12KM घसीटा, दोनों की मौत

Gujarat News: गुजरात में दिल्ली के कंझावला से भी खौफनाक मामला सामने आया है। राज्य की पुलिस ने सूरत में एक कार सवार को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि कार सवार ने बाइक से जा रहे दंपति को टक्कर मारी फिर करीब 12KM तक घसीटकर मार डाला। गुरुवार को पुलिस ने कार सवार आरोपी […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jan 28, 2023 12:04
Share :
Gujarat News
पुलिस हिरासत में आरोपी कार चालक।

Gujarat News: गुजरात में दिल्ली के कंझावला से भी खौफनाक मामला सामने आया है। राज्य की पुलिस ने सूरत में एक कार सवार को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि कार सवार ने बाइक से जा रहे दंपति को टक्कर मारी फिर करीब 12KM तक घसीटकर मार डाला। गुरुवार को पुलिस ने कार सवार आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बाइक सवार मृतक की पहचान सागर पाटिल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान बाइक सवार की पत्नी पीछे बैठी थी। जानकारी के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया था।

पुलिस के मुताबिक, बाइक सवार की पत्नी का शव घटनास्थल से जबकि उसके पति सागर पाटिल का शव घटनास्थल से करीब 12 किलोमीटर दूर मिला।

और पढ़िएप्राइवेट क्लिनिक हॉस्पिटल में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, डॉक्टर दंपति समेत 5 लोगों की मौत

सूरत से आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद आरोपी मुंबई और फिर राजस्थान भाग गया। गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार को सूरत में प्रवेश करते समय कामरेज टोल प्लाजा पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

सूरत ग्रामीण के पुलिस उपाधीक्षक इलेश पटेल ने कहा, “दुर्घटना 18 दिसंबर को सूरत के बाहरी इलाके पलसाना में हुई थी। आरोपी की पहचान बिरेन लदुमोर अहीर के रूप में हुई है। वह एक व्यवसायी है।”

पुलिस अधीक्षक हितेश जयसर ने कहा, “आरोपी ने दावा किया कि उसे नहीं पता था कि मोटरसाइकिल सवार उसकी कार के नीचे फंसा हुआ है। वह दुर्घटना के बाद डर के मारे भागने की कोशिश कर रहा था।”

और पढ़िएकर्नाटक में केंद्रीय गृह मंत्री का रोड शो आज, जनासभा को भी करेंगे संबोधित

क्या है दिल्ली का कंझावला केस

बता दें कि एक जनवरी की तड़के कार सवार चार युवकों ने स्कूटी सवार अंजिल को टक्कर मार दी थी। टक्कर लगने के बाद अंजलि का शव कार के नीचे फंस गया था। आरोपियों ने टक्कर मारने के बाद भी कार को नहीं रोका और करीब 12 किलोमीटर तक अंजलि को दिल्ली की सड़कों पर घसीटते रहे थे। इस दौरान अंजलि की मौत हो गई थी।

और पढ़िएदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 28, 2023 09:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें