Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Gujarat Election 2022: पलिताना में PM मोदी बोले- गांव हो या शहर, एकता का माहौल गुजरात का स्वभाव बन गया है

Gujarat Election 2022: पीएम ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री बना था तो लोग मुझसे कहते थे कि नरेंद्र भाई शाम को बिजली तो ठीक कर दो। मैंने कहा, मैं 24 घंटे बिजली दूंगा, तो कांग्रेसी मेरा मजाक उड़ाते थे।

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पतिलाना में चुनावी सभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि गुजरात का गांव हो या शहर, एकता का माहौल आज गुजरात का स्वभाव  बन गया है। उन्होंने कहा कि हमारा मंत्र शांति, एकता और सद्भावना है और आज गुजरात की प्रगति हमारी एकता पर आधारित है।

पालिताना में प्रधानमंत्री ने कहा कि यह हमारे गुजरात के विकास के लिए, नई ऊंचाइयों को पार करने के लिए चुनाव है। मैं जिधर जाता हूं, एक स्वर, एक मंत्र, फिर एकबार… लोगों के मन में बार-बार भाजपा की सरकार लाने का मतलब है कि बड़े-बुजुर्गों को पता है कि देश पहले कैसे बिखरा था।

कांग्रेस सरकार के तहत गुजरात असुरक्षित था: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार के तहत गुजरात असुरक्षित था। इससे पहले गुजरात में दिन के समय हुए बम धमाकों के कारण ये दुकानें पिछले 20 सालों से बंद थीं। भाजपा सरकार में गुजरात सुरक्षित, विकसित और व्यापार बढ़ा। गुजरात में बीजेपी सरकार में गांव और शहर में एकता का माहौल बना है, इसलिए कांग्रेस ने गुजरात छोड़ा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर कांग्रेस को गुजरात का हिस्सा बनना है तो उसे जातिवाद छोड़ना होगा, रंग बदलना छोड़ना होगा। एकता का परिणाम अच्छा है, बस आप नर्मदा जल, सौनी योजना जैसी तमाम योजनाओं को ले लीजिए, यह हमारी एकता का काम है।

पीएम मोदी बोले- कांग्रेस उड़ाती थी मेरा मजाक

उन्होंने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री बना था तो लोग मुझसे कहते थे कि नरेंद्र भाई शाम को बिजली तो ठीक कर दो। मैंने कहा, मैं 24 घंटे बिजली दूंगा, तो कांग्रेसी मेरा मजाक उड़ाते थे कि सरपंच भी नहीं बने और सीधे सीएम बन गए हैं, लेकिन मैंने अपना वादा पूरा किया। हम ज्योतिग्राम योजना लाए और गुजरात को अंधेरे से बाहर लाए, यह काम कांग्रेस को नहीं, भाजपा को करना चाहिए। प्रधानमंत्री ने कहा कि गुजरात को अगले 25 सालों में दुनिया का सबसे अच्छा राज्य बनाने के लिए आपको साथ देना होगा, आपको यहां कमल खिलाना होगा, आपको सभी सभाओं में ध्यान देना होगा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -