Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

12 साल की मासूम से दुष्कर्म, खून से लथपथ बिना कपड़ों के भटकती रही बच्ची, हाथों से तन ढकती दिखी

Girl Raped In Ujjain Victim Seen Nude In CCTV: मध्यप्रदेश के उज्जैन से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 12 साल की मासूम से हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई। रेप के बाद खून से लथपथ लड़की बिना कपड़ाें के शहर की गलियों में भटकती रही। उसने लोगों से […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Sep 27, 2023 12:39
Share :
ujjain rape case, crime news

Girl Raped In Ujjain Victim Seen Nude In CCTV: मध्यप्रदेश के उज्जैन से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 12 साल की मासूम से हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई। रेप के बाद खून से लथपथ लड़की बिना कपड़ाें के शहर की गलियों में भटकती रही। उसने लोगों से मदद भी मांगी लेकिन लोग तमाशबीन होकर सब कुछ देखते रहे।

घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वीडियो में वह अपने हाथों से तन ढक रही है और लोगों से मदद की गुहार लगा रही है। इसके बाद पुलिस को यह लड़की महाकाल थाना क्षेत्र के बड़नगर रोड़ मुरलीपुरा के निकट मिली। पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।

यह भी पढ़ेंः Watch Video: टोरंटो में खालिस्तानियों की हरकतें देख खौल जाएगा खून, वीडियो ने डाला आग में घी

इलाज के लिए मासूम इंदौर रेफर

मासूम की मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। मासूम के प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर चोटों के निशान हैं। दुष्कर्म के बाद अधिक खुन बह जाने के कारण उसकी स्थिति नाजूक बनी हुई है। फिलहाल बच्ची को इंदौर रेफर किया गया है। मासूम उत्तरप्रदेश के प्रयागराज की है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि बच्ची उज्जैन कैसे पहुंची और हैवानियत का शिकार कैसे हुई?

परिजनों का पता लगाने में जुटी पुलिस

मामले में उज्जैन पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि मासूम उत्तरप्रदेश के प्रयागराज की होने से उसकी भाषा को समझने में काफी समस्या आ रही है। फिलहाल पुलिस प्रयागराज पुलिस से संपर्क कर मासूम के परिजनों का पता लगाने में जुटी है। वहीं जांच के गठित की गई एसआईटी टीम उज्जैन के अलग-अलग बाजारों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस अभी तक घटनास्थल का पता नहीं लगा पाई है। मामले में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

ऑटो ड्राइवर को हिरासत में लिया

पुलिस की जांच में सामने आया कि एक ऑटो ड्राइवर मासूम के साथ हार्ट स्पेशल रोड़ पर दिखाई दिया। फिलहाल पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मासूम ने पुलिस को बताया कि वह दरिंदगी का शिकार होने के बाद जान बचाकर भाग गई।

First published on: Sep 27, 2023 12:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें