Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

गहलोत सरकार रावण जैसी, अगले चुनाव में उखाड़ फेंकेंगे- पूर्व सीएम वसुंधरा राजे

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के बूथ अध्यक्ष संकल्प महासम्मेलन का कार्यक्रम, जोधपुर के रावण का चबूतरा मैदान में आयोजित किया गया। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित कई केंद्रीय मंत्री, विधायक व हजारों की संख्या में बूथ कार्यकर्ता की मौजूदगी में मंच से संबोधन करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा।

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने शनिवार को राजस्थान में भाजपा कार्यकर्ताओं से जोधपुर के रावण के चबूतरा मैदान से भाषण देते हुए कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में “रावण जैसी गहलोत सरकार” को उखाड़ फेंका जाएगा। भाजपा के बूथ अध्यक्षों के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजे ने कहा, “पैसे के बिना गहलोत के शासन में कुछ नहीं होता है। राज्य महिलाओं और दलितों के खिलाफ अत्याचार में पहले स्थान पर है। यहां तक ​​कि बेरोजगारों को भी बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला है। प्रदेश पर 4,72,000 करोड़ रुपये कर्ज बढ़ गया है।”

राजे ने बीते दिनों को याद करते हुए कहा कि 2003 में एक ऐतिहासिक जनादेश के साथ एक भाजपा सरकार बनी थी और वह राज्य की पहली महिला मुख्यमंत्री बनी थीं, तब से, कांग्रेस को राजस्थान में एक बार भी पूर्ण बहुमत नहीं मिला है।”

वहीं पार्टी की राज्य इकाई में एकता का आह्वान करते हुए, राजे ने कहा कि भाजपा 2023 में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। हमें अति आत्मविश्वास नहीं होना चाहिए और एक साथ आना चाहिए। राजे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सर्जिकल स्ट्राइक, अनुच्छेद 370 को निरस्त करने और अयोध्या में राम मंदिर निर्माण जैसे अपने फैसलों से देश को मजबूत करने के लिए धन्यवाद दिया।

इसके अलावा पूर्व सीएम राजे ने गहलोत सरकार की उनके शासन (2013-2018) के दौरान शुरू की गई लोकतंत्र सेनानी पेंशन, जल स्वावलंबन अभियान, भामाशाह और गौरव पथ जैसी योजनाओं को छोड़ने के लिए आलोचना भी की।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -