Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

तमिलनाडु में भी चंडीगढ़ जैसा मामला, लड़की अपने प्रेमी को भेजती थी हॉस्टल की छात्राओं की न्यूड तस्वीरें, दोनों गिरफ्तार

पुलिस फिलहाल ये पता करने में जुटी है कि आरोपी छात्रा कब से अपने प्रेमी को वीडियो और तस्वीरें भेज रही थी। दोनों के मोबाइल जब्त कर लिए गए हैं।

नई दिल्ली: तमिलनाडु के मदुरै में भी चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी जैसा मामला सामने आया है। मदुरै के एक हॉस्टल में रहने वाली छात्रा पर आरोप है कि वह अपने साथ रहने वाली छात्राओं की न्यूड तस्वीरें अपने प्रेमी से शेयर करती थी। मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी छात्रा और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी लड़की का प्रेमी डॉक्टर बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, रामनाथपुरम कामुदी के एक डॉक्टर और उनकी प्रेमिका को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और आईटी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है। आरोपी छात्रा बैचलर ऑफ एजुकेशन (बी.एड) की स्टूडेंट है।

अभी पढ़ें उद्धव ठाकरे को झटका, SC ने ECI को ‘असली’ शिवसेना पर फैसला करने की अनुमति दी

पुलिस के अनुसार, आरोपी छात्रा अपने हॉस्टल की अन्य लड़कियों की कपड़े बदलते और नहाते हुए तस्वीरें लेती थी और वीडियो भी बनाती थी। इसके बाद इन तस्वीरों और वीडियो को वह अपने प्रेमी के व्हाट्सऐप पर भेज देती थी।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

जानकारी के मुताबिक, आरोपी छात्रा की करतूतों की जानकारी हॉस्टल की एक अन्य छात्रा को हुई। इसकी जानकारी उस छात्रा ने अन्य लड़कियों को दी। इसके बाद सभी ने मिलकर आरोपी छात्रा के मोबाइल को खंगाला। आरोपी की मोबाइल के गैलरी में अन्य छात्राओं की न्यूड तस्वीरें मिली। इसके बाद छात्राओं ने इसकी जानकारी अपने हॉस्टल की वार्डन को दी। हॉस्टल की वार्डन ने मदुरै अन्ना नगर पुलिस स्टेशन में आरोपी छात्रा की शिकायत की।

अभी पढ़ें Rajasthan: जयपुर ग्रेटर नगर निगम की महापौर सौम्या गुर्जर बर्खास्त, हटाई नाम पट्टिका

लड़की और उसके प्रेमी का मोबाइल जब्त

पुलिस ने बताया कि आरोपी छात्रा मार्च से हॉस्टल में रह रही है। इस दौरान उसने हॉस्टल की अन्य लड़कियों की न्यूड तस्वीरें ली और अपने प्रेमी को भेज दिया। पुलिस फिलहाल ये पता करने में जुटी है कि आरोपी छात्रा कब से अपने प्रेमी को वीडियो और तस्वीरें भेज रही थी। दोनों के मोबाइल जब्त कर लिए गए और डेटा रिकवरी के लिए फोरेंसिक लैब में भेजे गए है। फिलहाल, ये भी स्पष्ट नहीं है कि आरोपी प्रेमी ने वीडियो और तस्वीरों को किसी अन्य को भेजा है या नहीं।

बता दें कि इससे पहले ऐसा ही मामला चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में भी आया था। यूनिवर्सिटी की एक छात्रा पर आरोप था कि उसने अपने साथी छात्राओं की न्यूड तस्वीरें अपने प्रेमी को भेजी थी। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने छात्रा के साथ दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था। फिलहाल, इस मामले में जांच जारी है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -