Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘मुझे टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देता है’, श्रद्धा वाकर ने 2020 में पुलिस से की थी आफताब की शिकायत

Shraddha Muder Case: शिकायत पत्र में श्रद्धा ने लिखा कि आज आफताब ने मुझे मारने की कोशिश की और वह मुझे डराता है और कहता है कि वह मुझे मार डालेगा।

Shraddha Muder Case: श्रद्धा वाकर हत्याकांड में एक नया खुलासा हुआ है। श्रद्धा ने दो साल पहले पुलिस को की गई शिकायत में कहा था कि उसका प्रेमी आफताब उसे टुकड़े-टुकड़े करके फेंकने की धमकी देता है। इसकी जानकारी मामले की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस ने किया है।

पुलिस को श्रद्धा की ओर से दिया गया शिकायती पत्र 23 नवंबर 2020 का बताया जा रहा है। इस दौरान श्रद्धा ने अपने दोस्त करण को व्हाट्सएप पर अपने साथ मारपीट के बाद चेहरे पर आई चोट की तस्वीर शेयर की थी। इस दौरान श्रद्धा को इलाज के लिए एक अस्पताल में एक हफ्ते के लिए भर्ती भी कराया गया था।

शिकायत पत्र में श्रद्धा ने क्या लिखा था

पुलिस को दी गई शिकायत पत्र में श्रद्धा ने लिखा कि आज आफताब ने मुझे मारने की कोशिश की और वह मुझे डराता है और कहता है कि वह मुझे मार डालेगा, मुझे टुकड़े-टुकड़े करके फेंक देगा। छह महीने हो गए हैं, वह लगातार मेरी पिटाई कर रहा है, लेकिन मुझमें इतनी हिम्मत नहीं है कि मैं अपना बचाव कर सकूं।

बता दें कि शिकायत पत्र के बाद भी श्रद्धा आफताब से अलग नहीं हुई और उसके साथ ही रहती थी। बता दें कि दोनों की मुलाकात एक डेटिंग एप पर हुई थी। 2019 में दोनों रिलेशनशीप में आ गए थे। 2020 में पुलिस को लिखे  गए शिकायती पत्र के बाद भी वे एक साथ रहे और इस साल मई में मुंबई से दिल्ली आ गए।

श्रद्धा के माता-पिता उसके संपर्क में नहीं थे क्योंकि वे अंतर-धार्मिक रिश्ते को स्वीकार नहीं करते थे। मई में दिल्ली के महरौली में एक फ्लैट में रहने के कुछ दिनों बाद की गई हत्या का पता पिछले महीने ही चला जब श्रद्धा के पिता पुलिस के पास गए। श्रद्धा के पिता को उसके दोस्तों ने उसे बताया था कि उसने महीनों से उनसे संपर्क नहीं किया था, जिसके बाद वे पुलिस के पास पहुंचे थे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -