Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

तिहाड़ में बंद सत्येंद्र जैन का नया Video; बाहर का खाना खाते दिखे मंत्री, BJP बोली- लग रहा रिसॉर्ट…

Satyendar Jain: वीडियो में दिल्ली के मंत्री को उसी कोठरी में देखा जा सकता है, जहां उन्हें पहले मालिश करवाते हुए देखा गया था।

Satyendar Jain: तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो को लेकर हंगामे के बीच एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में सत्येंद्र जैन बिस्तर पर खाना खाते दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि मंत्री को जेल के बजाए बाहर से खाना लाकर दिया जा रहा है।

नए वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा ने बुधवार को सवाल उठाया। वीडियो में दिल्ली के मंत्री को उसी कोठरी में देखा जा सकता है, जहां उन्हें पहले मालिश करवाते हुए देखा गया था। एक व्यक्ति बाहर से आकर उन्हें खाना परोसता है और उसके पास कूड़ादान भी रख देता है। बिस्तर पर कई डिस्पोजेबल बॉक्स देखे जा सकते हैं।

समाचार एजेंसी ANI ने तिहाड़ जेल के एक सूत्र के हवाले से दावा किया है कि मंत्री का वजन जेल में 8 किलो बढ़ गया है जबकि इससे पहले जैन के वकील ने दावा किया था कि सत्येंद्र जैन का वजन 28 किलो कम हो गया है।

सत्येंद्र जैन के वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि एक ‘बलात्कारी’ से ‘चंपी’ लेने करने के बाद अब एक अन्य वीडियो में सत्येंद्र जैन को बाहर का भोजन परोसते हुए दिखाया गया है। मंत्री को बाहर का खाना परोसा जा रहा है जैसे कि वह एक रिसॉर्ट या रेस्तरां में हैं। मंत्री के सामने बिस्तर पर तरह-तरह के व्यंजन दिख रहे हैं।

पूनावाला ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार की सजा के लिए नहीं, बल्कि मजा के लिए जेल में हैं। भाजपा के प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए कि पिछले 5 महीने से जेल में बंद जैन को मंत्री पद पर रखकर सुकेश से वसूली, बलात्कारी से मालिश और अब बाहर का खाना क्यों दिया जा रहा है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -