Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Delhi News: लिव-इन में रह रही बेटी का झगड़ा सुलझाने पहुंची मां, गुस्से में प्रेमी ने मार दी गोली, विवाद की वजह कर देगी हैरान

New Delhi: दिल्ली के देशबंधु गुप्ता रोड इलाके में रविवार शाम लिव-इन में रह रहे 27 वर्षीय युवक ने 40 वर्षीय महिला को गोली मार दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां अभी भी उसका इलाज चल रहा है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उन्हें फोन पर सूचना मिली कि […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Apr 11, 2023 11:21
Share :
New Delhi crime news

New Delhi: दिल्ली के देशबंधु गुप्ता रोड इलाके में रविवार शाम लिव-इन में रह रहे 27 वर्षीय युवक ने 40 वर्षीय महिला को गोली मार दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां अभी भी उसका इलाज चल रहा है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उन्हें फोन पर सूचना मिली कि देश बंधु गुप्ता रोड इलाके में एक घर में गोलियां चलाई गई हैं, पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि एक महिला के कंधे में गोली लगी है। पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया। जहां अभी भी इलाज चल रहा है लेकिन उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

और पढ़िए – UP News: ‘मारब दुलहे के गोली’ भोजपुरी गाने पर फायरिंग का वीडियो वायरल, हिस्‍ट्रीशीटर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

गोली मार फरार हुआ आरोपी

जांच के दौरान, दिल्ली पुलिस ने बताया कि आलोक नाम का व्यक्ति महिला की बेटी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में था। रविवार की शाम आलोक और उसकी प्रेमिका के बीच कुत्ते को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा सुलझाने के लिए महिला की मां देश बंधु गुप्ता रोड स्थित उनके घर पहुंची। पुलिस ने कहा कि अब तक आलोक और उसकी प्रेमिका के बीच विवाद बढ़ गया था और गुस्से में आकर उसने महिला की मां को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने आलोक के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपी की तलाश के लिए कई टीमें गठित की गई हैं, पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ अमन विहार थाने में पहले से कई मामले दर्ज हैं।

और पढ़िए – प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 11, 2023 10:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें