Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Milk Price Hike: मदर डेयरी ने दिल्ली-NCR में फुल-क्रीम, टोकन दूध की कीमतों में की बढ़ोतरी, जानें नई दरें

Mother Dairy Milk Price Hike: 16 अक्टूबर को मदर डेयरी ने दिल्ली-एनसीआर और उत्तर भारत के कुछ अन्य बाजारों में फुल क्रीम दूध और गाय के दूध की कीमतों में 2 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की थी।

Mother Dairy Milk Price Hike: मदर डेयरी ने सोमवार से दिल्ली-एनसीआर में फुल क्रीम दूध के दाम एक रुपये प्रति लीटर और टोकन दूध के दाम दो रुपये प्रति लीटर बढ़ाने का फैसला किया है।

दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में अग्रणी दूध आपूर्तिकर्ताओं में से एक मदर डेयरी ने इस साल दूध की कीमतों में चौथी बार बढ़ोतरी की है।

फुल क्रीम दूध अब 64 रुपये प्रति लीटर

मदर डेयरी ने फुल क्रीम दूध की कीमत एक रुपये बढ़ाकर 64 रुपये प्रति लीटर कर दी है। हालांकि, कंपनी ने 500 एमएल के पैक में बिकने वाले फुल क्रीम दूध की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है।

इस बीच, टोकन दूध (थोक में बेचा जाने वाला दूध) सोमवार से 48 रुपये प्रति लीटर के मुकाबले 50 रुपये प्रति लीटर पर बेचा जाएगा। कंपनी ने कीमतों में बढ़ोतरी के लिए डेयरी किसानों से कच्चे दूध की खरीद लागत में बढ़ोतरी को जिम्मेदार ठहराया है।

बता दें कि इससे पहले 16 अक्टूबर को मदर डेयरी ने दिल्ली-एनसीआर और उत्तर भारत के कुछ अन्य बाजारों में फुल क्रीम दूध और गाय के दूध की कीमतों में 2 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की थी। इससे पहले मार्च और अगस्त में भी सभी वैरिएंट के दाम 2 रुपये प्रति लीटर बढ़ाए गए थे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -