Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया का बड़ा आरोप, कहा- BJP का एक नेता अरविंद केजरीवाल की हत्या की धमकी दे रहा है

मनीष सिसोदिया ने कहा कि सांसद मनोज तिवारी अपने गुंडों से खुलेआम केजरीवाल पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और उन्होंने पूरी प्लानिंग कर ली है। आप डरने वाली नहीं है।

Delhi News:  दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर गुजरात और एमसीडी में चुनावी हार के डर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रचने का आरोप लगाया और इसमें दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी की संलिप्तता का आरोप लगाया।

सिसोदिया ने जोर देकर कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) इस तरह की क्षुद्र राजनीति से डरती नहीं है। उन्होने कहा कि गुजरात और एमसीडी चुनावों में हार के डर से बीजेपी अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही है। उनके सांसद मनोज तिवारी अपने गुंडों से खुलेआम केजरीवाल पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और उन्होंने पूरी प्लानिंग कर ली है। आप डरने वाली नहीं है। इनकी ओछी राजनीति और इनकी गुंडागर्दी का जवाब जनता देगी।

सिसोदिया ने तिवारी को गिरफ्तार करने की मांग की

मनीष सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस मामले की शिकायत भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) और दिल्ली पुलिस से भी करेगी। उन्होंने तिवारी की गिरफ्तारी की मांग की और कहा कि पुलिस को भाजपा सांसद से पूछताछ करनी चाहिए ताकि यह पता चल सके कि केजरीवाल की हत्या की कथित साजिश का आदेश किसने दिया और इस मामले में कौन-कौन शामिल हैं। दिल्ली के डिप्टी सीएम ने तिवारी के फोन रिकॉर्ड की जांच करने के लिए भी कहा।

सिसोदिया ने गुरुवार को दावा किया कि मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडों से आप सुप्रीमो पर हमला करने के लिए कह रहे हैं और कथित हत्या की योजना पूरी कर ली है। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने नौ सेकंड की एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है, जिसमें तिवारी एक रिपोर्टर से बात कर रहे हैं। पार्टी की ओर से एक बयान जारी कर ये भी कहा गया कि भाजपा की धमकी से स्पष्ट संदेश जाता है कि पार्टी को लोकतंत्र में कोई विश्वास नहीं है और सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

मनोज तिवारी बोले- हत्या की साजिश वाली स्क्रिप्ट पुरानी है

मनोज तिवारी ने कहा कि मैंने कल अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा की चिंता की है। मैं तो चाहता हूं कि वे सुरक्षित रहें। जिस तरह से उनके कार्यकर्ताओं में असंतोष है, एक कार्यकर्ता ने आत्महत्या कर ली है। इसे लेकर मैंने सुरक्षा की चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि हत्या की धमकी की स्क्रिप्ट पुरानी है। मनोज तिवारी ने मनीष सिसोदिया के 2019 के एक ट्वीट को दिखाया और कहा कि साल बदलता रहता है लेकिन आरोप पुराना रहता है। मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सिसोदिया के जेल जाने की भविष्यवाणी करते हैं जबकि सिसोदिया उनकी हत्या की भविष्यवाणी करते हैं, मुझे तो पता नहीं की आप के अंदर क्या चल रहा है।

AAP पहले भी भाजपा पर लगा चुकी है आरोप

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल के खिलाफ पहले भी केजरीवाल पर हमले का जिक्र किया और इसके लिए भाजपा पर आरोप लगाया था। इस साल मार्च में बेंगलुरु दक्षिण से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों ने सिविल लाइंस इलाके में केजरीवाल के घर के बाहर जुटे थे और फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर दिल्ली के मुख्यमंत्री की टिप्पणी को लेकर पुलिस से भिड़ गए थे। उस समय भी सिसोदिया और आप ने आरोप लगाया था कि पंजाब विधानसभा चुनाव में हार के बाद भाजपा केजरीवाल को मारना चाहती है।

भाजपा ने सिसोदिया के आरोपों पर किया पलटवार

इस बीच, दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने सिसोदिया पर पलटवार करते हुए पूछा कि वे कितने नीचे गिरेंगे? तुम्हारे लोग तुम्हें चोर कह रहे हैं। संदिग्ध आत्महत्या का मामला भी सामने आया है। आपके विधायक आम जनता को खुलेआम धमका रहे हैं। और अब ये ट्वीट। ऐसा लगता है कि आपका आंतरिक सर्वेक्षण आपको बता रहा है कि आप न केवल गुजरात और हिमाचल में बल्कि दिल्ली में भी हार रही है।

मनोज तिवारी ने केजरीवाल की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त की थी

मनीष सिसोदिया का ये बयान मनोज तिवारी के उस ट्वीट के जवाब में आई थी, जिसमें उन्होंने एमसीडी चुनावों के लिए भ्रष्टाचार और टिकटों की बिक्री के हालिया आरोपों को उजागर करते हुए अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त की थी।

मनोज तिवारी ने कहा, “मैं अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं क्योंकि लोग और आप कार्यकर्ता लगातार भ्रष्टाचार, टिकटों की बिक्री (एमसीडी चुनाव के लिए), बलात्कारी से दोस्ती और जेल की घटनाओं से नाराज हैं। उनके विधायकों की भी पिटाई की गई है। यह नहीं होना चाहिए।” दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ हो…’।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -