Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

जयवीर शेरगिल बने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता, कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी मिली नई जिम्मेदारी

Jaiveer Shergill: तीन महीने पहले जयवीर शेरगिल ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। जयवीर शेरगिल को शुक्रवार को भाजपा द्वारा प्रवक्ता नियुक्त किया गया।

Jaiveer Shergill: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता जयवीर शेरगिल को अपना राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया है। पार्टी ने एक बयान में इसकी जानकारी दी। पार्टी की ओर से बताया गया कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और सुनील जाखड़ के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य नियुक्त किया है।

पार्टी ने कहा कि मदन कौशिक, विष्णु देव सांय, इसके उत्तराखंड और छत्तीसगढ़ के पूर्व अध्यक्ष राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी, मनोरंजन कालिया और पंजाब से अमनजोत कौर रामूवालिया तीनों को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में विशेष आमंत्रित सदस्य बनाया गया है।

बता दें कि तीन महीने पहले जयवीर शेरगिल ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। जयवीर शेरगिल को शुक्रवार को भाजपा द्वारा प्रवक्ता नियुक्त किया गया। साथ ही कई प्रमुख नेताओं के लिए नई भूमिकाओं की घोषणा की।

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सुनील जाखड़ को भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -