Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

कोहरे का कहर: दिल्ली में हादसे से एक मौत, ग्रेटर नोएडा हाइवे पर कई गाड़ियां भिड़ीं

Delhi NCR Accident Due to Dense Fog : दिल्ली-एनसीआर में घना कोहरा सड़कों पर न तो गाड़ियों को चलने दे रहा है और न रुकने। अगर किसी गाड़ी ने अचानक से ब्रेक मारी तो एक्सीडेंट हो जा रहा है।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Jan 16, 2024 13:53
Share :
Delhi NCR Accident News
दिल्ली में कोहरे की वजह से दो कारें भिड़ीं।

Delhi NCR Accident Due to Dense Fog : दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार को घने कोहरे की मोटी-मोटी चादरें बिछी रहीं। स्थिति यह थी कि 50 मीटर तक देखना मुश्किल हो रहा था। कोहरा का कहर इतना था कि सड़कों पर रेंगती हुई गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। राष्ट्रीय राजधानी और ग्रेटर नोएडा में दो बड़े हादसे हुए, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं।

दिल्ली में आज भी घना कोहरा छाया हुआ था, जिससे विजिबिलिटी काफी कम थी। दिन में धुंध की वजह से अंधेरा था। इस बीच गीता फ्लाईओवर से पहले झील कट के पास सलीम गढ़ रोड पर दो कारों के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें एक 40 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग घायल गए हैं। इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। दुर्घटना के बाद कार डिवाइडर से भी जा टकराई।

यह भी पढ़ें : जमीन और आसमान में भी छाया घना कोहरा, 17 फ्लाइट्स रद्द, 30 ट्रेनों की स्पीड थमी

ग्रेटर नोएडा में भी दुर्घटना

ग्रेटर नोएडा के दादरी बाईपास के पास घने कोहरे और लो विजिबिलिटी की वजह से एक के बाद एक करीब आधा दर्जन गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में भी कई लोग जख्मी हो गए हैं। इसके चलते हाइवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई थीं। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और फिर हाइवे पर लगे जाम को खुलवाया।

दिल्ली में 3.5 डिग्री पहुंचा तापमान

दिल्ली एनसीआर में धुंध की वजह से सिर्फ सड़कों पर ही वाहनों की स्पीड कम नहीं हुई, बल्कि ट्रेनों और हवाई उड़ानों पर भी ब्रेक लग गया है। न्यूनतम तापमान 3.5 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है। राजधानी में पिछले दो दिनों से शीत लहर और घना कोहरा लोगों को परेशान कर रहा है।

First published on: Jan 16, 2024 01:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें