Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Delhi Sultanpuri Accident Case: मृतका के परिजन के बयान और पुलिस के दावे, जानें अब तक के बड़े अपडेट्स

Delhi Sultanpuri Accident Case: दिल्ली के सुल्तानपुरी हादसे को लेकर लोगों में आक्रोश है। लोगों ने सुल्तानपुरी थाने का घेराव किया। वहीं, मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी सड़कों पर उतर आए। आप के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया तो वहीं प्रदर्शनकारियों ने […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jan 3, 2023 12:44
Share :
Delhi Sultanpuri Accident Case

Delhi Sultanpuri Accident Case: दिल्ली के सुल्तानपुरी हादसे को लेकर लोगों में आक्रोश है। लोगों ने सुल्तानपुरी थाने का घेराव किया। वहीं, मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी सड़कों पर उतर आए। आप के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया तो वहीं प्रदर्शनकारियों ने आम आदमी पार्टी (AAP) की नेता राखी बिड़लान का भी घेराव किया।

बता दें कि रविवार तड़के दिल्ली के सुल्तानपुरी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। इलाके में कार सवार पांच युवकों ने 20 साल की युवती की स्कूटी को टक्कर मार दी। इसके बाद वे करीब डेढ़ घंटे तक युवती को घसीटते रहे। घटना में युवती की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, कार सवार सभी पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और वाहन को भी जब्त कर लिया गया है।

और पढ़िएDelhi Crime News: दिल्ली में कार से लड़की को घसीटने का दर्दनाक CCTV फुटेज आया, मृतका की मां ने सुनाई दर्दभरी कहानी

सुल्तानपुरी केस में अब तक के बड़े अपडेट्स…

  • मृतका के परिजन के मुताबिक, कार से टक्कर के बाद उसे चार किलोमीटर से अधिक तक घसीटा गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतका की मां ने बताया कि शनिवार रात करीब 9 बजे मेरी उससे बातचीत हुई और उसने कहा कि वह 3-4 बजे तक लौट आएगी। वह शादियों के लिए इवेंट प्लानर के रूप में काम करती थी।
  • पुलिस के मुताबिक, लड़की का शव कार के नीचे फंस गया था। चार किलोमीटर से अधिक दूर तक घसीटे जाने से युवती के कपड़े भी फट गए थे। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि गाड़ी के शीशे बंद थे और तेज आवाज में म्यूजिक बज रहा था इसलिए उन्हें पता नहीं चला कि कार के नीचे कोई फंसा है।
  • मृतका के परिजन ने दावा किया कि ये हादसा नहीं बल्कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला है। हालांकि पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के दावों का खंडन करते हुए इसे बेबुनियाद करार दिया है।

  • मृतका के परिजन का ये भी दावा है कि दिल्ली पुलिस राजनीतिक संबंधों के चलते आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है। परिजन के अनुसार, आरोपियों में शामिल मनोज मित्तल सुल्तानपुरी इलाके में राशन डीलर है। आरोप है कि मनोज मित्तल का भाजपा से संबंध है, इसलिए उसे बचाया जा रहा है।
  • कार के नीचे लड़की को घसीटे जाने के चश्मदीद ने रूह कंपा देने वाली आंखोदेखी बताई है। चश्मदीद दीपक दहिया लाडपुर गांव के कंझावला रोड पर हलवाई की दुकान चलाते हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी उनके वाहन के नीचे फंसी लड़की के शव को 18 से 20 किलोमीटर तक घसीटते रहे और करीब डेढ़ घंटे तक चलते रहे।
  • मामले के पांचों आरोपियों को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया। दिल्ली की रोहिणी अदालत ने आरोपी मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण और मिथुन को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

और पढ़िए –Delhi Crime News: ‘कार के नीचे फंसी लड़की को डेढ़ घंटे तक घसीटते रहे’, चश्मदीद ने बताई रूह कंपा देने वाली कहानी

  • मुंडका में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में वारदात को अंजाम देने वाली कार यूटर्न लेती दिखी है। फुटेज में देखा जा सकता है कि युवती का शव कार के अगले पहिए में फंसा है और घिसटता जा रहा है।

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 02, 2023 03:36 PM
संबंधित खबरें