Monday, January 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi MCD Elections 2022: ‘दिल्ली के बाजारों को पेरिस-लंदन की तरह बनाया जाएगा’ चुनाव से पहले व्यापारियों को अरविंद केजरीवाल का वादा

नई दिल्ली: दिल्ली के नगर निगम (MCD) चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक टाउनहॉल में आज व्यापारियों से कहा कि आम आदमी पार्टी के सत्ता में आने पर दिल्ली के बाजारों को पेरिस और लंदन की तरह बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के बाजारों का बुनियादी ढांचा खराब स्थिति में है। आपने पेरिस और लंदन के बाज़ार देखे होंगे। हम पेरिस और लंदन की तर्ज पर दिल्ली के बाजार बनाएंगे। अपने भाजपा और कांग्रेस के दोस्तों से दिल्ली में आप को वोट देने का आग्रह करें।

भ्रष्टाचार को समाप्त करने की कसम खाई

मुख्यमंत्री ने सत्ता में आने पर महीनों के भीतर नागरिक निकायों में भ्रष्टाचार को समाप्त करने की कसम खाई। तीन से चार महीने के भीतर, हम एमसीडी में भ्रष्टाचार के शासन को समाप्त कर देंगे। आपने दिल्ली में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया है। हम भ्रष्टाचार के जरिए पार्टी के लिए चंदा नहीं जुटाते। हमारे जीतने के बाद तीन-चार महीने में एमसीडी में भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा।

उन्होंने कहा, ‘जिस तरह से हमने राष्ट्रीय राजधानी में इंस्पेक्टर राज खत्म किया है, उसी तरह हम एमसीडी में इंस्पेक्टर राज खत्म करेंगे। वे हमसे लड़ते रहते हैं। यहां तक कि उन्होंने बुलडोजर से तीन मोहल्ला क्लीनिकों को भी ढहा दिया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एमसीडी में भाजपा सत्ता में है और आप का लक्ष्य 4 दिसंबर को मतदान और 7 दिसंबर को मतों की गिनती के बाद नगर निकायों पर नियंत्रण करना है।

पहले मार्च-अप्रैल के लिए निर्धारित चुनाव में देरी हुई थी क्योंकि केंद्र ने बढ़ती आबादी के आधार पर वार्डों को पुनर्गठित करने के लिए राजधानी शहर में परिसीमन अभ्यास की घोषणा की थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -