Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi MCD Elections 2022: आम आदमी पार्टी ने 30 से ज्यादा व्यापारी नेताओं को दिया टिकट, 1000 से भी ज्यादा ने किया था आवेदन

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) की 250 सीटों के चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने सबसे पहले अपने सभी उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है।

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) की 250 सीटों के चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने सबसे पहले अपने सभी उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। इसमें व्यापारी वर्ग से आने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं पर भी भरोसा जताया गया है।

आम आदमी पार्टी ने 30 से ज्यादा व्यापारियों को दिया टिकट

‘आप’ ट्रेड विंग के संयोजक बृजेश गोयल और अध्यक्ष सुभाष खंडेलवाल ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने 30 से ज्यादा व्यापारियों को टिकट दिया गया है।इस बार व्यापारियों में आम आदमी पार्टी की तरफ जबरदस्त रूझान था और निगम चुनाव के लिए 1000 से ज्यादा व्यापारियों ने टिकट के लिए आवेदन किया था।

इन उम्मीदवारों को मिला टिकट

बृजेश गोयल ने बताया कि व्यापारी वर्ग से नांगलोई से सन्नी खेड़ा, वसंत विहार से अभिषेक हिमानी जैन, कृष्णा नगर से जुगल अरोड़ा, पहाड़गंज से अमरनाथ राजपूत, तिमारपुर से अंतुल कोहली, रिठाला से प्रदीप मित्तल, पीतमपुरा से संजू जैन, केशवपुरम से विकास गोयल, शालीमार बाग से रब्बी इशु गुजराल।संगम विहार से पंकज गुप्ता और कालकाजी से रोशन शिवानी चौहान को टिकट मिला है, शीर्ष नेतृत्व ने व्यापारिक वर्ग पर भरोसा जताया है। इसके लिए दिल्ली के 20 लाख व्यापारी अरविंद केजरीवाल जी के आभारी हैं।

ये हैं व्यापारियों के लिए अरविंद केजरीवाल की गारंटी

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मानते हैं कि एमसीडी की ओर से ट्रेडर्स को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ती हैं। केजरीवाल की 10 गारंटियों में व्यापारिक मुद्दों को भी शामिल किया गया है, सीएम ने कहा था कि निगम में ‘आप’ की सत्ता आने पर इंस्पेक्टर राज से मुक्ति मिलेगी , बाजारों को सुंदर बनाएंगे , पार्किंग की समस्या का स्थायी और व्यवहारिक समाधान होगा।

निगम की टूटी सड़कों और गलियों को ठीक करेंगे, कन्वर्जन शुल्क और पार्किंग शुल्क खत्म किया जाएगा। सील दुकानों को खुलवाया जाएगा। सभी किस्म के लाइसेंस देने की प्रक्रिया आसान और ऑनलाइन होगी। रेहड़ी पटरी वालों को उगाही और रिश्वतखोरी से मुक्ति दिलाएंगे। साफ-सुथरे वेडिंग जोन होंगे, तो बाजार अपने आप सुंदर दिखेंगे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -