Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi Crime News: प्रेमिका को OYO लेकर पहुंचा प्रेमी, नहीं मानी बात तो मार दी गोली, जानें फिर क्या हुआ

Delhi Crime News: आरोपी प्रवीण अपनी प्रेमिका को लेकर OYO होटल पहुंचा था। इस दौरान कमरे में किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। 

Delhi Crime News: दिल्ली के OYO होटल के एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी की कोशिश की, जिसके बाद वह घायल हो गया। फिलहाल, आरोपी प्रेमी का संजय गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मामला नरेला का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान 38 साल के प्रवीण उर्फ सीटू के रूप में हुई है। प्रवीण शादीशुदा बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि प्रवीण अपनी प्रेमिका को लेकर OYO होटल पहुंचा था। इस दौरान कमरे में किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

फायरिंग की आवाज के बाद होटल में फैली दहशत

कहासुनी के बाद दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया। इसी बीच प्रवीण ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनने के बाद होटल में दहशत फैल गई। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपी पर हत्या का मामला पहले से दर्ज

आरोपी पर 21 सितंबर को एक और हत्या का आरोप लगाया गया था, लेकिन बाद में उसे जमानत दे दी गई थी। उसने गौरव नाम के व्यक्ति को गोली मार दी थी। गौरव के पिता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के बाद आरोपी प्रवीण को जेल भेज दिया गया था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -