---विज्ञापन---

‘जूता चटवाया, सेक्‍सुअली असॉल्ट किया’, 14 साल के बच्चे ने दिल्ली पुलिस को रो-रोककर बताई आपबीती

Delhi crime news: दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया से घटना की वीडियो हटवा दी है। पीड़ित ने बताया कि आरोपी एक लड़के के पास चाकू था।

Edited By : Amit Kasana | Updated: Jan 30, 2024 08:16
Share :
crime news

Delhi crime news: देश के दिल दिल्ली में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां हौज खास कॉलोनी में कुछ नाबालिगों के बीच किसी मामूली बात पर टसल हो गई। जिसके बाद एक दिन कुछ लड़कों ने 14 साल के अपने दोस्त को घेर लिया। आरोपियों ने पीड़ित की पहले न केवल जमकर पिटाई लगाई फिर उससे अपना जूता चटवाया और उसके साथ सेक्‍सुअली असॉल्ट किया। जब इससे भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने इस सब की वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया और पीड़ित को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

मां को शक हुआ तो उसने इस बारे में उसके दोस्त से पूछताछ की

सोमवर को पुलिस ने इस मामले में तीन नाबालिग लोगों को हिरासत में लिया है। तीनों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला तब सामने आया जब पीड़ित की मां ने अपने बेटे के साथ हुई इस घटना का वीडियो देखा। दरअसल, पीड़ित पिछले दो दिनों से काफी गुमसुम था और अपनी मां से ज्यादा बात न कर उससे छिपा हुआ घूम रहा था। मां को शक हुआ तो उसने इस बारे में उसके दोस्त से पूछताछ की। जिसके बाद उसे पूरे वाकया का पता चला।

ये भी पढ़ें: Delhi में सुसाइड का लाइव वीडियो, मेट्रो आई और दौड़कर उसके आगे कूद गया शख्स

बच्चों के बीच किसी मामूली बात को लेकर टसल

महिला ने तुरंत इस बात की सूचना हौज खास थाना पुलिस को दी। मामला संवेदनशील होने के चलते तुरंत पुलिस अधिकारी हरकत में आए और सबसे पहले मामले से जुड़े वीडियो को इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया हैंडल से हटाया गया। इसके बाद पीड़ित से पूछताछ कर मामले में तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया। दिल्ली पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में पता चला है कि बच्चों के बीच किसी मामूली बात को लेकर टसल थी। पीड़ित ने रोते हुए पुलिस को बताया कि आरोपी में से एक लड़के के पास चाकू था। जिससे डरा-धमकाकर उसके साथ सेक्‍सुअली असॉल्ट किया गया। पुलिस अब मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

First published on: Jan 30, 2024 08:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें