Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

अस्पताल के टैंकर में मोटर ठीक करने उतरे थे, करंट लगने से पिता-पुत्र समेत 3 की दर्दनाक मौत

Delhi Crime News 3 died due electrocution in hospital: आउटर दिल्ली के एक अस्पताल में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां अस्पताल में टैंकर की मोटर ठीक करने पानी में उतरे 3 लोगों की मौत हो गई।

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Nov 25, 2023 09:25
Share :
Delhi Crime News 3 died due electrocution in hospital
Delhi Crime News 3 died due electrocution in hospital

Delhi Crime News 3 died due electrocution in hospital: आउटर दिल्ली के रणहौला इलाके में शुक्रवार दोपहर को एक अस्पताल में पानी के टैंकर में अंदर काम करते समय करंट का झटका लगने से पिता-पुत्र और इलेक्ट्रीशियन समेत 3 लोगों की मौत हो गई। मृतक इलेक्ट्रीशियन की पहचान सर्वेश कुमार 59 साहिबाबाद के रूप में हुई है जो कि अस्पताल में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के रूप में काम करते थे। वहीं अन्य में 40 वर्षीय कुंवर पाल और उनके पुत्र 20 वर्षीय रमन थे जो कि प्लंबर का काम करते थे।

डीसीपी हरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें दोपहर करीब ढाई बजे कमांडर अस्पताल से पीसीआर काॅल आई, जिसमें बताया गया था कि करंट लगने से एक घटना हुई है जिसमें कुछ लोग पानी के अंदर फंसे हुए हैं। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को अस्पताल परिसर में स्थित पानी की टंकी में 3 लोग पड़े हुए थे। वहीं मौके पर पहुंची एसएफएल की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर फोटोग्राफी की और जरूरी साक्ष्य जुटाए।

News24 Whatsapp Channel

करंट की चपेट में आने से हुई मौत

पुलिस ने कहा कि मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पोस्टमाॅर्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। वहीं इस मामले में दिल्ली फायर सर्विस के अतुल गर्ग ने कहा कि उन्हें काॅल मिलने के बाद 2 फायर टेंडरों को घटनास्थल पर भेजा गया। गर्ग ने कहा कि पानी की टंकी में करंट था और इसकी चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। फायर सर्विस और पुलिस की टीमों ने शवों को टैंकर से बाहर निकाला और बाहर निकाले गए तीनों लोग बेहोश थे।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

मामले में पुलिस ने धारा 304ए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं घटना के बाद अस्पताल के मालिक लाखन सिंह भरत ने कहा कि जब मैंने घटना के बारे में सुना तो अस्पताल आया। मुझे नहीं पता यह घटना कैसे घटी? पानी की टंकी मोटर की मरम्मत के लिए लोगों को आउटसोर्स किया गया था।

First published on: Nov 25, 2023 09:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें