Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

दिल्ली में बड़ा हादसा; दक्षिणपुरी में गिरी इमारत, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गुरुवार शाम को एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक निर्माणाधीन मकान की चौथी मंजिर गिर गई है। मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। हालांकि मौके पर राहत और बचाव टीमें पहुंच चुकी हैं। सेंट्रल मार्केट के जी-ब्लॉक की घटना प्रारंभिक जानकारी […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Jul 6, 2023 18:36
Share :
Accident in Delhi, Building collapses, Dakshinpuri News, Delhi news

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गुरुवार शाम को एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक निर्माणाधीन मकान की चौथी मंजिर गिर गई है। मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। हालांकि मौके पर राहत और बचाव टीमें पहुंच चुकी हैं।

सेंट्रल मार्केट के जी-ब्लॉक की घटना

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक हादसा अंबेडकर नगर थाना क्षेत्र के दक्षिणपुरी स्थित सेंट्रल मार्केट में हुआ है। यहां जी ब्लॉक में एक इमारत का निर्माण कार्य चल रहा था। गुरुवार शाम को करीब पांच बजे इमारत की चौथी मंजिल भरभरा कर गिर पड़ी।

पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची

थाना पुलिस का कहना है कि मौके पर 5 फायर टेंडर और भारी संख्या में फोर्स तैनात है। पुलिस को आशंका है कि मलबे में 4 से 5 लोग दबे हो सकते हैं। हालांकि जांच में सामने आया है कि चौथी मंजिल का लिंटर गिरा है। मौके पर बचाव कार्य जारी है।

First published on: Jul 06, 2023 06:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें