Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi MCD Election 2022: मनीष सिसोदिया बोले- दिल्ली के लोगों के लिए काम करने में विफल रही है बीजेपी

Manish Sisodia: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से ऐसी पार्टी को वोट देने की अपील की जो ईमानदार हो और अच्छा काम करे न कि उसे जो काम नहीं करती।

MCD polls: दिल्ली एमसीडी के लिए रविवार को मतदान जारी है। वोटिंग के बीच उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर पिछले 15 वर्षों से दिल्ली के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया और कहा कि वह शहर के लोगों के लिए काम करने में बुरी तरह विफल रही है।

सिसोदिया ने लोगों से की ये अपील

सिसोदिया ने राष्ट्रीय राजधानी के लोगों से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने और शहर को स्वच्छ बनाने की अपील की। सिसोदिया ने कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे मेरे दिमाग में रखें कि एमसीडी की प्राथमिकता दिल्ली को साफ रखना, स्वच्छता के मुद्दे, लैंडफिल, भ्रष्टाचार, पार्किंग गंदगी, आवारा जानवर और स्कूल और अस्पताल बनाना है।

सिसोदिया ने कहा कि मतदान करने से पहले सभी को सोचना चाहिए और दिल्ली को स्वच्छ रखने के लिए मतदान करना चाहिए। कचरा मुक्त दिल्ली के लिए मतदान करें। उन्होंने कहा कि भाजपा ने परिसीमन किया है लेकिन दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी (आप) को भी नगर निकाय में लाने का फैसला किया है।

सिसोदिया बोले- भाजपा ने निगेटिव कैंपेनिंग की

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा, “बीजेपी ने 15 साल से दिल्ली के लिए कुछ नहीं किया, वह लोगों के लिए काम करने में बुरी तरह विफल रही है। बीजेपी के पास जवाब देने के लिए कुछ नहीं था, इसलिए उन्होंने नकारात्मक प्रचार शुरू किया।”

केजरीवाल ने भी वोटर्स से की ये अपील

इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से ऐसी पार्टी को वोट देने की अपील की जो ईमानदार हो और अच्छा काम करे न कि उसे जो काम नहीं करती।

केजरीवाल ने कहा कि ईमानदार पार्टी को वोट दें, अच्छे लोगों को वोट दें… भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी को गाली देने वालों को वोट न दें… दिल्ली को गंदा करने वालों को वोट न दें… उन्हें वोट दें जो दिल्ली को चमकाएं और स्वच्छ बनाएं, काम करने वालों को वोट दें, काम बंद करने वालों को वोट न दें।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -