Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

Ashwini Vaishnaw: केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने किया पूर्व PM राजीव गांधी का जिक्र, जानें क्या बोले रेल मंत्री

Ashwini Vaishnaw: केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अपने एक बयान में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का जिक्र किया है। न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पूर्व पीएम राजीव गांधी ने एक बार कहा था कि गरीबों के कल्याण के लिए रखे गए एक रुपये का केवल 15 पैसा ही […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Dec 13, 2022 10:53
Share :

Ashwini Vaishnaw: केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने अपने एक बयान में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का जिक्र किया है। न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पूर्व पीएम राजीव गांधी ने एक बार कहा था कि गरीबों के कल्याण के लिए रखे गए एक रुपये का केवल 15 पैसा ही उनके पास पहुंचता है। लेकिन आज डीबीटी के माध्यम से लाभार्थियों तक शत प्रतिशत राशि पहुंचती है।

MP News: PM मोदी के खिलाफ विवादित बयान को लेकर कांग्रेस नेता राजा पटेरिया दमोह से गिरफ्तार

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्पष्ट दृष्टिकोण है कि देश को शार्टकट राजनीति नहीं बल्कि सुशासन की ओर जाना चाहिए। सुशासन देश के हर व्यक्ति तक पहुंचे, इसके लिए पीएम ने डिजिटल ढांचा तैयार किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा योजनाबद्ध परियोजनाओं के निष्पादन पर ध्यान केंद्रित करते हैं। इसलिए हर माह प्रगति बैठक होती है। पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार में आम लोगों का भरोसा बढ़ा है।

Gujarat New CM: भूपेंद्र पटेल दूसरी बार बने गुजरात के CM, मेमनगर के पार्षद से अब तक का ऐसा रहा सफर

पीएम मोदी ने कल दिया था शॉर्टकट वाला बयान

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को नागपुर में 75,000 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया था। इस दौरा उन्होंने किसी पार्टी का नाम लिए बिना कहा था कि जो पार्टियां और नेता शॉर्टकर्ट की राजनीति करते हैं, वे देश के करदाताओं के सबसे बड़े दुश्मन हैं।

उन्होंने कहा था कि मैं देश के लोगों को हमारे देश की राजनीति में आ रही एक विकृति से सावधान करना चाहता हूं और वो है, शॉर्टकर्ट की राजनीति। प्रधानमंत्री ने कहा था कि ये विकृति राजनीतिक स्वार्थ के लिए देश का पैसा लुटा देने की है। इनका मकसद सिर्फ सत्ता में आना और झूठे वादे कर सत्ता हड़पना होता है।

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 12, 2022 10:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें