Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

AMUL ने ऐसे मनाया ऐतिहासिक महिला आरक्षण बिल पास होने का जश्न, सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल

Amul Celebrate Women’s Reservation Bill passed in Parliament: डेयरी ब्रांड अमूल ने महिला आरक्षण विधेयक का स्वागत करते हुए शुक्रवार को एक कलात्मक पोस्ट साझा की, अमूल ने इंस्टाग्राम पर आकर्षक दिखने वाले शुभंकर को दर्शाया। महिला आरक्षण बिल संसद में पारित होने के बाद अमूल ने सोशल मीडिया पर अपना पोस्ट शेयर करते हुए […]

Edited By : Swati Pandey | Updated: Sep 22, 2023 17:32
Share :

Amul Celebrate Women’s Reservation Bill passed in Parliament: डेयरी ब्रांड अमूल ने महिला आरक्षण विधेयक का स्वागत करते हुए शुक्रवार को एक कलात्मक पोस्ट साझा की, अमूल ने इंस्टाग्राम पर आकर्षक दिखने वाले शुभंकर को दर्शाया। महिला आरक्षण बिल संसद में पारित होने के बाद अमूल ने सोशल मीडिया पर अपना पोस्ट शेयर करते हुए लिखा। विधेयक राज्यसभा से पारित हो गया और अब निचले सदन और राज्य विधानसभाओं में महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण के लिए राष्ट्रपति के हस्ताक्षर का इंतजार कर रहा है। पोस्ट को साझा करके अमूल ने इस ऐतिहासिक कदम का जश्न मनाया।

अमूल की पोस्ट सांझा की

डेयरी ब्रांड अमूल ने पोस्ट में फेमस शुभंकर, अमूल गर्ल को दिखाया। शुभंकर के एक हाथ में आधा खाया हुआ ब्रेड का टुकड़ा और दूसरे हाथ में बटर नाइफ है और दूसरी तरफ, संसद भवन की पृष्ठभूमि में बैंगनी रंग की साड़ी पहने एक महिला को देखा जा सकता है। बैकग्राउंड में संसद की एक तस्वीर के ऊपर 33% लिखा हुआ है। तस्वीर के ऊपर लाइन, ‘हमेशा आरक्षित रहने लायक’ भी लिखी हुई है।

पोस्ट पर लाइक्स

अमूल को पोस्ट साझा करने के एक घंटे बाद ही लगभग 600 लाइक्स मिल चुके थे।

First published on: Sep 22, 2023 05:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें