Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Air India Flight: चेन्नई से दिल्ली एयर इंडिया फ्लाइट में हुई देरी; एयरपोर्ट पर फंसे 150 यात्री

Air India Flight: दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की एक उड़ान में देरी होने के कारण सोमवार को करीब 150 यात्री चेन्नई हवाई अड्डे पर फंसे रह गए। बताया गया है कि फ्लाइट (Air India Flight) को सोमवार सुबह 10.05 बजे चेन्नई से उड़ान भरनी थी। हालांकि, यात्री एयरपोर्ट के बोर्डिंग गेट पर इंतजार करते […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Jun 26, 2023 15:48
Share :
Delhi police, Nepali Citizen, Crew member assaulted, Air India flight

Air India Flight: दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की एक उड़ान में देरी होने के कारण सोमवार को करीब 150 यात्री चेन्नई हवाई अड्डे पर फंसे रह गए। बताया गया है कि फ्लाइट (Air India Flight) को सोमवार सुबह 10.05 बजे चेन्नई से उड़ान भरनी थी। हालांकि, यात्री एयरपोर्ट के बोर्डिंग गेट पर इंतजार करते रह गए।

चेन्नई हवाई अड्डे पर फंसे यात्रियों ने लगाया ये आरोप

यात्रियों ने आरोप लगाया है, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई कि फ्लाइट क्यों लेट हुई। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें एयरलाइन की ओर से कोई वैकल्पिक उड़ान की भी व्यवस्था नहीं की गई थी। इससे पहले एक घटना में रविवार को लंदन से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट को खराब मौसम के कारण जयपुर में उतारा गया था। इसके बाद फ्लाइट के यात्री यहां फंस गए थे।

लंदन-दिल्ली फ्लाइट को जयपुर में उतारा

बताया गया है कि लंदन-दिल्ली फ्लाइट को जयपुर मे उतारने के बाद पायलय ने अपनी ड्यूटी पूरी होने का हवाला देते हुए विमान को छोड़ दिया था। पायलट की ओर से कहा गया था कि उसका ड्यूटी टाइम पूरा हो गया है। इस दौरान करीब दो घंटे तक विमान जयपुर में खड़ा रहा था।

एयर इंडिया की ओर से जारी हुआ बयान

इसके बाद एयर इंडिया की ओर से एक बयान में कहा गया कि एयर इंडिया अपने यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है। फ्लाइट नियमों का सख्ती से पालन करते हुए उड़ान संचालित करने के लिए तत्काल दूसरे चालक दल की व्यवस्था की गई थी।

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Jun 26, 2023 03:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें