Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ थीम के साथ तेज होगा AAP का एमसीडी चुनाव प्रचार: गोपाल राय

‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ थीम के साथ 23 नवंबर से आम आदमी पार्टी एमसीडी चुनाव प्रचार का चूसरा चरण शुरू करने जा रही है।

नई दिल्ली: ‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ थीम के साथ 23 नवंबर से आम आदमी पार्टी एमसीडी चुनाव प्रचार का चूसरा चरण शुरू करने जा रही है। 1000 नुक्कड़ सभा, डांस फॉर डेमोक्रेसी, नुक्कड़ नाटक, गिटार शो, मैजिक शो आदि बज़ गतिविधियों के माध्यम से ‘आप’ एमसीडी चुनाव प्रचार को तेज करेगी। यह प्रचार 2 दिसंबर यानी कि चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले तक चलता रहेगा।

‘आप’ प्रदेश संयोजक और कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि 23 नवंबर से 2 दिसंबर तक हमने 1000 नुक्कड़ सभा वार्ड़ों के अलग-अलग चौराहों पर करने का निर्णय लिया है। जिसमें हमारे सभी स्टार प्रचारक, विधायक भाग लेंगे। हर वार्ड में केजरीवाल का पार्षद होगा तो जनता के काम जो 15 साल से भाजपा वादा करके धोखा देती रही, वह सभी काम अगले 5 साल में पूरे किए जाएंगे। जिस तरह का जन समर्थन दिख रहा है, हमें भरोसा है कि प्रचंड बहुमत से एमसीडी में भी अरविंद केजरीवाल की सरकार बनेगी।

आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में एक महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी का प्रचार अभियान पिछले एक हफ्ते से पूरे जोर-शोर से चल रहा है। पहले चरण में हमने ‘एमसीडी में भी केजरीवाल’ की थीम को लेकर दिल्ली के अलग-अलग बूथों में सभी उम्मीदवारों की पदयात्रा, जनसंवाद और डोर टू डोर कैंपेन किया।

इसके माध्यम से यह संदेश पहुंचाने की कोशिश की कि जिस तरह से दिल्ली के लोगों ने अरविंद केजरीवाल जी को मुख्यमंत्री बनाकर काम करने की जिम्मेदारी दी, अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली के लोगों को बिजली, पानी, स्कूल, अस्पताल, यात्रा, तीर्थ यात्रा, तमाम वह काम जो आज तक किसी सरकार ने नहीं किए, दिल्ली सरकार ने करके जनता से किए गए वादों को पूरा किया। एमसीडी में भी अगर केजरीवाल की सरकार बनती है तो एमसीडी में भी उसी तरह काम होगा जिस तरह से दिल्ली सरकार में हो रहा है।

दूसरे चरण के कैंपेन की घोषणा करते हुए गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी कल से प्रचार के दूसरे चरण ‘केजरीवाल की सरकार केजरीवाल का पार्षद’ की शुरुआत करने जा रही है। पूरी दिल्ली में जिस तरह से जनसंवाद में, पदयात्रा में, डोर टू डोर में, जन समर्थन मिल रहा है, वह इस बात के साफ संकेत दे रहे हैं कि इस बार एमसीडी में भी अरविंद केजरीवाल जी की सरकार आने जा रही है।

इसलिए अगले चरण का जो थीम है उसके माध्यम से दिल्ली के सभी वार्डों में लोगों से यही निवेदन है कि सभी वार्ड़ों में पार्षद भी अरविंद केजरीवाल का ही बनाइए। अगर केजरीवाल का पार्षद होगा तो आपके काम जो 15 साल से भाजपा वादा करके धोखा देती रही, उन सभी कामों को अगले 5 सालों में पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल की सरकार केजरीवाल के पार्षद की थीम पर कल से दिल्ली में आम आदमी पार्टी का चुनाव प्रचार तेज होगा। दिल्ली में हमारे जो स्टार प्रचारक हैं, विधायक हैं, वह नुक्कड़ के माध्यम से चौराहों पर उतरेंगे। कल से 2 तारीख तक हमने 1000 नुक्कड़ सभा अलग-अलग चौराहों पर वार्डों में करने का निर्णय लिया है।

कल पहले दिन यानि कि 23 तारीख को 45 नुक्कड़ सभाएं होंगी। 24 तारीख को 65 वार्डों में नुक्कड़ सभाएं होंगी। 25 तारीख को 120 नुक्कड़ सभाएं की जाएंगी और इस तरह से यह सिलसिला 2 तारीख तक प्रचार बंद होने से पहले तक चलता रहेगा। 1000 नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से हम दिल्ली के अंदर अपने प्रचार अभियान को तेज करेंगे।

इसके साथ अलग-अलग बज़ कैंपेन के लिए भी हमने अपनी टीम उतारने का निर्णय लिया है। जिसमें डांस फॉर डेमोक्रेसी की टीम अलग-अलग जगहों पर अपने कल्चरल इवेंट के माध्यम से लोगों को संदेश देगी। अलग-अलग वार्डों में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से केजरीवाल की सरकार और केजरीवाल का पार्षद बनेगा तो क्या फायदे होंगे, इसके संदेश दिए जाएंगे।

गिटार शो, मैजिक शो के माध्यम से जनता के बीच इस संदेश को पहुंचाने का काम किया जाएगा कि अगर एमसीडी में भी काम चाहिए तो केजरीवाल का पार्षद चाहिए। हमें भरोसा है कि जिस तरह का समर्थन दिख रहा है, प्रचंड बहुमत से एमसीडी में भी अरविंद केजरीवाल जी के मार्गदर्शन में सरकार बनेगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -