Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

भाजपा ने अपने पार्षदों को भ्रष्ट बताकर एमसीडी चुनाव में सबके टिकट काटने का लिया फैसला- दुर्गेश पाठक

‘आप’ विधायक एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा 2017 की तरह आगामी एमसीडी चुनाव में भी अपने सभी पार्षदों को भ्रष्ट बताकर उनके टिकट काटने जा रही है।

नई दिल्ली: ‘आप’ विधायक एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा 2017 की तरह आगामी एमसीडी चुनाव में भी अपने सभी पार्षदों को भ्रष्ट बताकर उनके टिकट काटने जा रही है। जब भाजपा खुद मानती है कि इनके सभी पार्षद भ्रष्ट हैं तो इनके खिलाफ आजतक कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई? भाजपा के पार्षद 35000 करोड़ का भ्रष्टाचार कर एमसीडी का 50% बजट खा गए।

इन लोगों के खिलाफ एफआईआर या सीबीआई-ईडी की कार्रवाई की बजाय ‘आप’ नेताओं को जेल में डाला जा रहा है। भाजपा ने खुद स्पष्ट कर दिया है कि पूरी पार्टी ही भ्रष्ट है। दिल्ली की जनता ने एमसीडी चुनाव में भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना लिया है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता, विधायक एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में एक महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने यह निर्णय लिया है कि 2017 की तरह 2022 के एमसीडी चुनाव में भी वह अपने सभी पार्षदों का टिकट काटेंगे।

दिल्ली की जनता का एक ही प्रश्न है कि भाजपा अपने पार्षदों का टिकट क्यों काटती है? क्योंकि इनके सभी पार्षद भ्रष्ट हैं और यह खुद भाजपा भी मानती है। 2017 में इनके सभी पार्षद भ्रष्ट थे इसलिए इन्होंने सबके टिकट काट दिए। सभी लिंटर पर उगाही करते थे, एमसीडी का पैसा खाते थे, वही हाल 2022 में भी है।

उन्होंने कहा कि जब भाजपा खुद यह मानती है कि इनके सभी पार्षद भ्रष्ट हैं तो इनके खिलाफ आजतक कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई? 2017-22 तक देखा जाए तो इन पार्षदों ने लगभग 35 हजार करोड़ का भ्रष्टाचार किया है। एमसीडी का लगभग 50% बजट खा गए लेकिन कोई एफआईआर नहीं, कोई कार्रवाई नहीं, सीबीआई-ईडी की कोई कार्रवाई नहीं की गई। पार्षद इनके चोरी करें, पार्षद इनके भ्रष्ट, पार्षद इनके लूट करें लेकिन जेल में डाले जाएंगे सत्येंद्र जैन जी, मनीष सिसोदिया जी और अन्य नेता। इससे पता चलता है कि पूरी भाजपा एक भ्रष्ट पार्टी है।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि 2017 में भाजपा ने कहा था कि हमारे सभी नए पार्षद ईमानदार हैं लेकिन सच्चाई तो यह है कि यह लोग पुराने पार्षदों के भी बाप निकले। भ्रष्टाचार इतना किया गया कि इन्हें एमसीडी चुनाव टालने पड़े। इनके पार्षद और नेता दिल्लीवालों के सामने जाने के लायक नहीं बचे थे। इनके नेता आज बड़े-बड़े पदों पर बैठे हैं, जिनके टिकट काटे जा रहे हैं। इन्होंने पूरी दिल्ली को लूट लिया। आने वाले एमसीडी चुनाव में दिल्ली की जनता भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाने वाली है। पूरी भाजपा की जमानत जब्त करेगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -