Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AAP ने बुलाई MCD चुनाव के लिए उच्च स्तरीय बैठक, उम्मीदवारों को दिए ये अहम निर्देश

इस बैठक में एमसीडी चुनाव के लिए विकेन्द्रीकृत रणनीति पर चर्चा की गई। उम्मीदवारों को बूथ स्तर पर पदयात्रा, डोर टू डोर, जनसभा आदि के निर्देश दिए गए।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने सोमवार एमसीडी चुनाव के उम्मीदवारों की उच्च स्तरीय बैठक बुलाई। दिल्ली की 250 सीटों पर एमसीडी चुनाव के लिए नामांकन दर्ज करने के बाद पार्टी ने तैयारी को लेकर तेजी दिखाते हुए अहम बैठक की। यह बैठक दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, प्रदेश संयोजक गोपाल राय, विधायक आतिशी और दुर्गेश पाठक के नेतृत्व में की गई।

इस बैठक में एमसीडी चुनाव के लिए विकेन्द्रीकृत रणनीति पर चर्चा की गई। उम्मीदवारों को बूथ स्तर पर पदयात्रा, डोर टू डोर, जनसभा आदि के निर्देश दिए गए। साथ ही एक-एक उम्मीदवार को व्यक्तिगत रूप से निगरानी रखने के निर्देश दिए गए हैं। आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान चुनाव का संदेश हमेशा याद रखना है, हर बूथ पर रोज 4-5 जनसंवाद जरूरी है। आप नेता गोपाल राय ने कहा कि हर बूथ पर ज्यादा से ज्यादा लोगों को लगाना है। जितने ज्यादा लोग होंगे, तैयारी भी उतनी अच्छी होगी।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि सभी उम्मीदवार जब भी पदयात्रा निकालेंगे, चुनाव प्रचार के दौरान संदेश नहीं भूलना है। पदयात्रा किस प्रकार करनी है इसकी तैयारी पहले से की जाए। सभी चीजों का संगठित तरीके से काम होना बेहद जरूरी है। बूथ स्तर पर रोज 4-5 जनसंवाद होंगे।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि सभी उम्मीदवारों को जनता से जमीनी स्तर पर जुड़कर उनकी समस्याओं को सुनना और समझना है। बाद में बैठकर उनका समाधान निकाला जाएगा। उम्मीदवारों को याद रखना है कि यह चुनाव हमारा या आपका नहीं बल्कि दिल्ली की जनता का चुनाव है। हमें उनकी जरूरतों का सम्मान करते हुए काम करना है। सभी उम्मीदवारों को अपने क्षेत्र के सभी बूथों पर ज्यादा से ज्यादा लोगों को लगाना है। हर बूथ पर जितने ज्यादा लोग होंगे, तैयारी में लाभ भी उतना अच्छा मिलेगा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -