Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना के घर छापेमारी, पुलिस को मिली बुलेट प्रूफ गाड़ी

दिल्ली पुलिस आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी दिवेश कुमार के मुताबिक यह मकान कुख्यात गैंगस्टर Neeraj Bawana के पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है।

राहुल प्रकाश, नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट ने बवाना में एक मकान में छापेमारी कर भारी मात्रा में कारतूस और चार पिस्टल बरामद किए हैं। बताया जाता है इस मकान के अंदर कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना का एक सदस्य भी गिरफ्तार किया गया है।

हैरानी की बात यह कि पुलिस ने इस मकान के अंदर से दो गाड़ियां बरामद की हैं। इसमें एक बुलेट प्रूफ स्कॉर्पियो गाड़ी मिली है। दिल्ली पुलिस आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी दिवेश कुमार के मुताबिक यह मकान कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना के पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है। नीरज बवाना गैंग के गुर्गे और सदस्य इस बुलेट प्रूफ गाड़ी को इस्तेमाल किया करते थे। वे रात में कहीं आने-जाने और रंगदारी मांगने के लिए इस गाड़ी का इस्तेमाल करते थे।

उल्लेखनीय है कि हाल ही नीरज बवाना गिरोह के दो सदस्यों को दक्षिण दिल्ली के एक निवासी को सुरक्षा राशि के रूप में 5 करोड़ रुपये देने की धमकी के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कहा कि दो लोग सनी डागर और पुष्पेंद्र लोचव कनाडा के भगोड़े गैंगस्टर अर्शदीप सिंह उर्फ ​​अर्श डाला के निर्देश पर काम कर रहे थे, जिसने जेल में बंद गैंगस्टर नीरज बवाना के गिरोह के साथ काम किया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -