Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो अलग-अलग मामलों में 3 आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के कई क्षेत्रों सहित राजनांदगांव शहर से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Chhattisgarh News Hindi: राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के कई क्षेत्रों सहित राजनांदगांव शहर से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की 6 नग मोटरसाइकिल बरामद की हैं। वहीं पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाही की जा रही है।

2 टीम बनाकर शुरू की छापेमार कार्रवाई 

जानाकारी के मुताबिक राजनांदगांव कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि, ग्राम कोहका के शंकर तिवारी के घर पर चोरी के मोटरसाइकिल है। सूचना पश्चात पुलिस ने 02 टीम बनाकर ग्राम कोहका में छापेमार कार्यावाही की। इस दौरान ग्राम कोहका में आरोपी शंकर तिवारी के निवास स्थान से पुलिस ने एक नग एक्टिवा व एक नग फैशन-प्रो वाहन बरामद किया।

इस तरह पकड़े गए आरोपी

वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उक्त वाहन को उसने राकेश तिवारी के पास से खरीदा है। इसके बाद उसको पकड़ने पुलिस रामनगर भिलाई पहुंची, जहां से पुलिस को एक नग एचएफडिलक्स, एक फैशन-प्रो0 और एक नग एक्टीवा वाहन बरामद हुआ। दोनों आरोपियों के पास वाहन के संबध में किसी प्रकार के दस्तावेज नहीं होने के चलते पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी राकेश तिवारी द्वारा उक्त वाहनों को रायपुर, दल्लीराजहरा, राजनांदगांव व अन्य स्थानांे से चोरी करना स्वीकार किया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों से कुल 05 मोटर साइकिल जप्त की हैं। वहीं एक अन्य मामले में कोतवाली पुलिस की दूसरी टीम ने मुखबिर की सूचना पर राजनांदगांव शहर के नए बस स्टैण्ड के पास ग्राम तिलईरवार निवासी आरोपी यशवंत साहू को मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा है।

आरोपी उक्त चोरी की मोटरसाइकिल को बेचने की फिराक में घुम रहा था। इन दोनों मामलों में पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाही करते हुए आरोपियों को न्यायालय जयूडिशियल रिमाण्ड के लिए न्यायालय में पेश किया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -