Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Rojgar Mela: देश में पीएम मोदी ने बांटी नौकरियां, छत्तीसगढ़ सीएम विष्णुदेव साय ने जताया आभार

Chhattisgarh Rojgar Mela: छत्तीसगढ़ में आयोजित प्रधानमंत्री रोजगार मेले में केंद्रीय उद्योग राज्य मंत्री ने 75 युवाओं को नियुक्ति पत्र दिया है।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Feb 12, 2024 19:17
Share :
Chhattisgarh PM Rojgar Mela
छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री रोजगार मेला

Chhattisgarh PM Rojgar Mela: छत्तीसगढ़ में भाजपा की विष्णुदेव साय सरकार इन दिनों प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी को पूरा करने में लगी हुई है। देश के विभिन्न राज्यों के 46 स्थानों पर सोमवार को प्रधानमंत्री रोजगार मेला का आयोजन किया गया। छत्तीसगढ़ में भी प्रधानमंत्री रोजगार मेला लगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्चुअल रूप से शामिल हुए। इस रोजगार मेला में 1 लाख से अधिक युवाओं को नियुक्ति पत्र दिया गया। इस दौरान पीएम मोदी ने नियुक्ति पत्र माने वाले सभी युवाओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

प्रधानमंत्री रोजगार मेला

इसके साथ ही पीएम मोदी ने इन युवाओं से राष्ट्र निर्माण का सहभागी बनने के लिए भी कहा है। उन्होंने आगे कहा कि रोजगार मेला में देश के सभी युवाओं को अपनी योग्यता के अनुसार सामान्य अवसर मिल रहा है। वहीं भारत सरकार द्वारा नौकरी देने का अभियान पूरी पारदर्शिता के साथ चलाया जा रहा है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि युवा कड़ी मेहनत और अपनी प्रतिभा के दम पर अपनी जगह बना सके इसके लिए सकारात्मक कदम उठाए जा रहे हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने यह भी कहा कि युवाओं को स्टार्टअप योजना का भी काफी फायदा मिल रहा है, उनके नए-नए रोजगार पैदा हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों पर कांग्रेस बोली- सुमित्रा महाजन ताई पार्टी में आएं तो करेंगे जोरदार स्वागत

छत्तीसगढ़ युवाओं को नियुक्ति पत्र 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में आयोजित प्रधानमंत्री रोजगार मेले में केंद्रीय उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने 75 युवाओं को नियुक्ति पत्र दिया है। रविवार को ही अनुप्रिया पटेल से सीएम विष्णुदेव साय ने मुलाकात की थी। इस मुलाकात के संदर्भ में मुख्यमंत्री साय ने कहा था कि छत्तीसगढ़ के औद्योगिक विकास के लिए अनुप्रिया पटेल के साथ विशेष चर्चा की गई। इसके लिए वित्तीय वर्ष 2024-25 के बजट में आवश्यक प्रावधान किए गए हैं।

First published on: Feb 12, 2024 07:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें