Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

‘5 साल तक लूटने वालों की छत्तीसगढ़ से होगी विदाई’, PM मोदी ने चुनावी रैली में कांग्रेस पर बोला हमला

PM narendra modi target congress in chhattisgarh: सोमवार को छत्तीसगढ़ में विजय संकल्प महारैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी की विदाई की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

Edited By : Hemendra Tripathi | Updated: Nov 13, 2023 15:12
Share :

PM narendra modi target congress in chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर चल रहा चुनावी माहौल पूरी तरह से गर्म है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुंगेली में एक चुनावी रैली में पहुंचे के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम भूपेश बघेल के साथ पूरी कांग्रेस पार्टी को घेरे में लेकर जमकर हमला बोला। सोमवार को छत्तीसगढ़ में विजय संकल्प महारैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी की विदाई की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इस दौरान उन्होंने महादेव ऐप का जिक्र करते हुए सीएम बघेल पर भी निशाना साधा।

ये भी पढ़े: लतीफ..कुद्ददूस..कैसर और अब रहीमुल्ला, Pakistan में एक-एक कर ऊपर पहुंच रहे ‘दुश्मन’

5 साल तक लूटने वाली कांग्रेस की विदाई का समय नजदीक

प्रधानमंत्री मोदी ने महारैली को संबोधित करते हुए कहा कि जिन कांग्रेस के नेताओं ने छत्तीसगढ़ को 5 साल तक लूटा है, अब उनकी विदाई का समय आ गया है। छत्तीसगढ़ की जनता प्रदेश से कांग्रेस की ‘विदाई’ के लिए बहुत अधिक उत्सुक है। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

दलितों, ओबीसी और आदिवासियों के कल्याण में विफल रही कांग्रेस

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पार्टी के हाशिए पर रहने वाले गरीब और पिछड़े समुदायों की भलाई के नाम पर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी दलितों, ओबीसी और आदिवासियों के कल्याण के काम में हमेशा विफल रही है। कांग्रेस वोट बैंक और तुष्टिकरण के लालच में किसी भी हद तक जा सकती है। आगे उन्होंने कांग्रेस को दलित विरोधी बताते हुए कहा कि कांग्रेस ने दलित, ओबीसी और आदिवासियों की आस्था का भी सम्मान नहीं किया।

ये भी पढ़े: हैदराबाद में कार रिपेयरिंग गैराज से शुरू हुई आग पूरे अपार्टमेंट में फैली, मरने वालों की संख्या 9 पहुंची

देश में गरीबी की असल जिम्मेदारी कांग्रेस :PM मोदी

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान पूरी कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आजादी के इतने दशकों के बाद भी आज अगर देश में कोई गरीब है तो इसकी दोषी सिर्फ कांग्रेस है। उन्होंने कहा कि ‘गरीबी हटाओ’ नारे के सालों बीत जाने के बाद भी देश के दलित, ओबीसी और आदिवासी गरीब हैं तो इसकी दोषी कांग्रेस है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में 20 सीटों के लिए पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को हो चुका है। बाकी बचीं 70 सीटों पर आगामी 17 नवंबर को मतदान होगा, जिसके बाद वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

First published on: Nov 13, 2023 03:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें