Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Korba News: करंट की चपेट में आए मजदूर की मौत मामले में कार्रवाई, मकान मालिक और ठेकेदार गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शनिवार को करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत मामले में कार्रवाई कर दी है। पुलिस ने मकान मालिक और ठेकेदार के खिलाफ एक्शन ले लिया है।

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शनिवार को करंट की चपेट में आने से मजदूर की मौत मामले में कार्रवाई कर दी है। पुलिस ने मकान मालिक और ठेकेदार के खिलाफ एक्शन ले लिया है। इसके साथ ही अपराध दर्ज कर दोनों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। 9 नवंबर को दर्री थाना क्षेत्र में यह घटना सामने आई थी। मामले की जांच की जा रही है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरी घटना

जानकारी के मुताबिक कोरबा की दर्री पुलिस ने उसे मकान मालिक और ठेकेदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जिनकी लापरवाही के कारण सुखनाथ नामक एक मजदूर की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई थी। 9 नवंबर को जेलगांव चैक अयोध्यापुरी के नजदीक सुरेंद्र देवांगन नामक व्यक्ति के मकान का निर्माण कार्य चल रहा था, जहां सुनील देवांगन नामक ठेकेदार के द्वारा काम करवाया जा रहा था।

रिमांड पर भेजे आरोपी

इसी दौरान वहां से गुजरे 11 केवी की लाईन से एक सरिया का संपर्क हो गया और सुखनाम नामक मजदूर उसकी चपेट में आ गया और उसे जबरदस्त झटका लगा। करंट की चपेट में आने से बुरी तरह झुलसे सुखनाम को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी और उपचार के दौरान मौत हो गई।

जांच के दौरान यह बात सामने आई,कि इस घटना के लिए ठेकेदार और मकान मालिक दोनों जिम्मेदार हैं, लिहाजा दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। जांच के दौरान और भी कुछ तथ्या सामने आ सकते है। पुलिस का कहना है,कि आगे जो कुछ भी सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -