Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

‘डरते नहीं तो इन चार मुद्दों पर चुप्पी क्यों?…’, कांग्रेस ने पीएम मोदी पर किया पलटवार

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया वे डरते नहीं हैं। उनके इस बयान पर कांग्रेस ने  पलटवार किया है। कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को पूछा कि उन्होंने मणिपुर में बढ़ रही हिंसा सहित कई ज्वलंत मुद्दों पर चुप्पी क्यों साध रखी है? दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर तीखा […]

Edited By : Bhola Sharma | Updated: Jul 7, 2023 20:54
Share :
Indian National Democratic Inclusive Alliance, Bengaluru Opposition Meeting, opposition alliance name, opposition alliance, 2024 Lok Sabha elections, NDA, jeetaga bharat, jeetega bharat tagline

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया वे डरते नहीं हैं। उनके इस बयान पर कांग्रेस ने  पलटवार किया है। कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को पूछा कि उन्होंने मणिपुर में बढ़ रही हिंसा सहित कई ज्वलंत मुद्दों पर चुप्पी क्यों साध रखी है? दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार उसकी सबसे बड़ी विचारधारा है और छत्तीसगढ़ के विकास को रोकने का आरोप लगाया।

पीएम मोदी ने रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो डर जाए वो मोदी नहीं। मैं छत्तीसगढ़ के कल्याण के लिए कदम उठाने से पीछे नहीं हटूंगा। हमने राज्य में कांग्रेस से दोगुना निवेश किया है। कांग्रेस गरीबों की दुश्मन है।

Jairam Ramesh's Tweet

Jairam Ramesh’s Tweet

जयराम रमेश ने उठाए ये मुद्दे

पीएम मोदी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने चीन के साथ सीमा मुद्दों, मणिपुर में जातीय झड़पों और बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर प्रधान मंत्री मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि तो चीन पर चुप्पी क्यों? तो मणिपुर पर चुप्पी क्यों? तो फिर ईडी और सीबीआई का बड़े पैमाने पर दुरुपयोग क्यों? तो बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर चुप्पी क्यों? तो मोदानी पर चुप्पी क्यों?

कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी और अरबपति गौतम अडानी के बीच कथित निकटता को उजागर करने के लिए ‘मोदानी’ शब्द का इस्तेमाल करती है।

मोदी बोले- अगले 25 साल छत्तीसगढ़ के लिए अहम

प्रधान मंत्री मोदी ने शुक्रवार को कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ का दौरा किया। 2019 में दूसरे कार्यकाल के लिए प्रधान मंत्री चुने जाने के बाद उनका यह पहला दौरा था। मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में घोटालों में डूबी कांग्रेस सरकार कुशासन का नमूना बन गई है और लोगों ने आगामी विधानसभा चुनाव में इसे जड़ से उखाड़ फेंकने का फैसला कर लिया है। छत्तीसगढ़ के विकास के लिए अगले 25 साल महत्वपूर्ण होंगे, लेकिन एक बड़ा ‘पंजा’ (कांग्रेस का चुनाव चिन्ह) इसके खिलाफ एक ऊंची दीवार की तरह खड़ा है। कांग्रेस के पंजे ने आपके अधिकारों को छीनने का फैसला किया है और यह राज्य को लूटेगा और बर्बाद कर देगा।

यह भी पढ़ें: वाराणसी के 41वें दौरे पर पहुंचे PM मोदी: कहा- हमने सिर्फ एक परिवार-एक पीढ़ी के लिए योजनाएं नहीं बनाई

First published on: Jul 07, 2023 08:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें