---विज्ञापन---

रायपुर का दौरा करेंगे गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी नेताओं की लेंगे हाईलेवल मीटिंग

रायपुर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 22 जुलाई को रायपुर आ रहे हैं। अमित शाह छत्तीसगढ़ भाजपा के नेताओं की हाई लेवल मीटिंग लेंगे। प्रदेश बीजेपी तैयारियों में जुट गई है। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत संगठन के महामंत्री, संभाग के प्रभारियों को बैठक में शामिल होने की तैयारी […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Jul 21, 2023 17:51
Share :
Amit Shah, Manipur Issue, Adhir Ranjan Chowdhury, Mallikarjun Kharge, Parliament Monsoon Session 2023, Rajya Sabha, Loksabha
Amit Shah

रायपुर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 22 जुलाई को रायपुर आ रहे हैं। अमित शाह छत्तीसगढ़ भाजपा के नेताओं की हाई लेवल मीटिंग लेंगे। प्रदेश बीजेपी तैयारियों में जुट गई है। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत संगठन के महामंत्री, संभाग के प्रभारियों को बैठक में शामिल होने की तैयारी करने कहा गया है। अमित शाह स्थानियों नेताओं से चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे।

सूत्रों के हवाले से खबर है कि एक प्राइवेट सर्वे एजेंसी के कुछ लोग भी शाह के साथ होंगे। छत्तीसगढ़ की विधानसभा सीटों पर भाजपा की स्थिति को लेकर केंद्रीय नेतृत्व के एक सर्वे पूरा होने की चर्चा है। खब ये भी है कि उस सर्वे में भाजपा की हालत पतली दिखी है। इस वजह से केंद्रीय नेतृत्व भी टेंशन में है। भाजपा 2023 के चुनाव को हर हाल में जीतने का प्रयास कर रही है। यही वजह है कि अमित शाह एक बार फिर रायपुर आ रहे हैं।

अमित शाह के साथ बैठक में सबसे अहम मुद्दा होगा चुनावी घोषणा पत्र। किसानों को रिझाने, यूथ और महिलाओं को अपनी ओर लाने के लिए भाजपा माथापच्ची कर रही है। इसी महीने 5 जुलाई को शाह ने रायपुर में रात बिताई और नेताओं की बैठक ली थी। ओम माथुर और नितिन नबीन से उन्होंने आंतरिक रिपोर्ट मांगी थी, मुमकिन है कि शनिवार को वो इस रिपोर्ट का अपडेट लेंगे। बता दें कि दो दिन पहले दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा और छत्तीसगढ़ प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर की डेढ़ घंटे बंद कमरे में बैठक हुई थी। नड्‌डा ने उनसे छत्तीसगढ़ प्रदेश की भाजपा के हालातों पर रिपोर्ट मांगी थी।

 

First published on: Jul 21, 2023 05:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें