Saturday, January 28, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

पति ने पत्नी की हत्या कर घर में दफनाया शव, गली के कुत्तों ने खोदकर निकाली लाश

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक महिला का शव घर की बाड़ी से बरामद हुआ। कथित तौर पर मृतिका के बेटे ने अपने पिता पर हत्या का मामला दर्ज कराया था।

सरगुजा: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला का शव घर की बाड़ी से बरामद हुआ है जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। कथित तौर पर मृतिका के बेटे ने अपने पिता पर हत्या का मामला दर्ज कराया था। आरोपी पति के विरुद्ध केस दर्ज हो चुका है और अब पुलिस जांच में जुट गई है।

पूरा मामला मणिपुर चौकी क्षेत्र के सांड़बार के जंगलपारा का है, जहां बीते दिन पुलिस को सूचना मिली कि घर की बाड़ी में एक महिला का शव दफनाया गया है। सूचना मिलते ही मणिपुर चौकी पुलिस व आला अधिकारी मौके पर पहुंचे लाश को निकालकर पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

मृतिका के शरीर पर मिले चोट के निशान

इस वारदात के बाद से ही मृतिका का पति मौके से फरार है। मृतिका के बेटे ने मां की हत्या का जिम्मेदार अपने पिता को बताते हुए उसके खिलाफ मणिपुर चौकी में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है जहां मृतिका के शरीर पर कई जगहों पर गहरी चोट के निशान भी पाए गए हैं।

महिला का पति से हुआ था विवाद

पुलिस ने बताया कि सूरजमणि पति संतोष टोप्पो उम्र 30 वर्ष मणिपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम सांड़बार जंगलपारा की रहने वाली थी। महिला पति के साथ घर में रहती थी, इनके दोनों बच्चे मनेंद्रगढ़ हॉस्टल में रहकर कक्षा 10वीं और चौथी में पढ़ाई करते हैं।

वहीं मृतिका और उसके पति के बीच 25 और 26 तारीख की दरमियानी रात को किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद में पति ने पत्नी की पिटाई कर दी थी और घटना के बाद से ही उसकी पत्नी लापता हो गई थी। इस दौरान जब दोनों बच्चे जब घर आए तो घर में सन्नाटा पसरा था। बच्चों को मां नहीं दिख रही थीं। आरोपित पिता से मां के बारे में पूछा गया तो कहीं घुमने जाने की बात कह कर गोल मोल जवाब दे रहा था।

कुत्तों ने खोदकर निकाली जमीन में दफन लाश

इसी बीच शनिवार को कुत्तों ने बाड़ी में दफन की गई महिला की लाश को खोद कर निकाल दिया। बेटे ने देखा तो घटना की जानकारी मणिपुर चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपित पति फरार है जिसकी पुलिस तलाश में जुट गई है। साथ ही जल्द ही आरोपी को पकड़ने की बात कह रही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -