---विज्ञापन---

छत्तीसगढ़ के कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज का दावा, राहुल गांधी बनेंगे I.N.D.I.A. के प्रधानमंत्री

रायपुर: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज कृषि उपज मंडी बागबाहरा में आयोजित विधानसभा स्तरीय संकल्प शिविर में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को उत्साहित किया। चुनाव की तैयारियों को लेकर दीपक बैज रविवार को बागबाहरा ब्लॉक के प्रवास पर रहे। देश में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार […]

Edited By : Shailendra Pandey | Updated: Sep 11, 2023 16:10
Share :
Chhattisgarh State Congress Committee, Chhattisgarh Assembly Elections, President Deepak Baij, Chhattisgarh Government, Chhattisgarh News, Raipur News

रायपुर: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज कृषि उपज मंडी बागबाहरा में आयोजित विधानसभा स्तरीय संकल्प शिविर में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को उत्साहित किया। चुनाव की तैयारियों को लेकर दीपक बैज रविवार को बागबाहरा ब्लॉक के प्रवास पर रहे।

देश में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार

इस दौरान दीपक बैज मीडिया से भी मुखातिब हुए। उन्होंने पत्रकारों द्वारा वन नेशन वन चुनाव के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार इंडिया के गठबंधन से घबरा गई है, इसलिए ऐसी बातें कर रही है। फिर भी हम तैयार है। कांग्रेस और पूरी गठबंधन की पार्टी तैयार है। कल ही चुनाव कर लें, हम पूरी तरह से तैयार हैं। आने वाले समय में देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी और राहुल गांधी उसके प्रधानमंत्री बनेंगे।

यह भी पढ़ें-ट्रेनें रद्द करने के खिलाफ ट्रेनें रोकने चले कांग्रेसी, सीएम बघेल ने रेल रोको महा आंदोलन का किया शंखनाद

विपक्ष के नेताओं को केंद्र सरकार ने नहीं किया आमंत्रित

उन्होंने जी-20 को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि विपक्ष के नेताओं और मुख्यमंत्री को केंद्र सरकार ने आमंत्रित नहीं किया। उसके बाद सीएम भूपेश बघेल के बयान सामने आने के बाद केंद्र सरकार जागी और मुख्यमंत्री को बुलाया गया। उन्होंने आगे कहा कि जी-20 का सम्मेलन हुआ, शायद देश के लिए अच्छी बातें निकलकर सामने आएं, लेकिन केंद्र में बैठी मोदी सरकार के चलते मुझे नहीं लगता कि G-20 का कुछ फायदा देश को होगा।

First published on: Sep 11, 2023 04:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें