Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

छत्तीसगढ़ CM वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल के कंटेस्टेंट सिमरदीप और राजदीप से मिले, देश का नाम रोशन करने पर दी बधाई

Chhattisgarh CM Vishnudesh Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल में हिस्सा लेने वाले सिमरदीप स्याल और राजदीप स्याल से मुलाकात की। सीएम ने उन्हें बेहतर प्रदर्शन के साथ देश और छत्तीसगढ़ राज्य का नाम रोशन करने के लिए कहा है।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Feb 27, 2024 11:33
Share :
Chhattisgarh CM Vishnudesh Sai
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

Chhattisgarh CM Vishnudesh Sai: छत्तीसगढ़ में भाजपा की विष्णुदेश साय सरकार लगातार राज्य के विकास के लिए काम कर रही है। छत्तीसगढ़ सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र के साथ साल 2047 तक विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ का लक्ष्य रखा है। विकसित छत्तीसगढ़ के लिए विष्णुदेश साय सरकार प्रदेश में महिला सशक्तीकरण और युवा शक्ति को बढ़ावा दे रही हैं। इसी के तहत मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सोमवार को विधानसभा के स्थित अपने कार्यालय में वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल में हिस्सा लेने वाले सिमरदीप स्याल और राजदीप स्याल से मिले।

मुख्यमंत्री से वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल के प्रतिभागी

वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल के प्रतिभागी सिमरदीप स्याल और राजदीप स्याल सीएम साय के साथ इस मुलाकात को लेकर काफी खुश हैं। इन दोनों ने सीएम को बताया कि वे आने वाले वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल में भारत के डेलीगेट के तौर पर हिस्सा लेने वाले हैं। उन्होंने बताया कि वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल में वे भारत 360 ग्रुप का हिस्सा रहेंगे। वहीं सीएम साय ने सिमरदीप स्याल और राजदीप स्याल को वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल में सहभागिता के लिए बधाई दी। साथ ही उनकी काफी सराहना भी की।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था हाई स्पीड के साथ बढ़ेगी, CM विष्णुदेव साय की सरकार ने तैयार किया विकास का रोड मैप

सीएम साय की सलाह 

सीएम साय ने सिमरदीप स्याल और राजदीप स्याल से कहा कि वह वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल में अपनी प्रतिभा का बेहतरीन तरीके से प्रदर्शन करें, देश और छत्तीसगढ़ राज्य का नाम रोशन करें। इस मौके पर प्रदेश के कृषि मंत्री रामविचार नेताम मौजूद थे।

छत्तीसगढ़ के विकास का रोड मैप

हाल ही में सीएम विष्णुदेव साय द्वारा छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था को गति देने वाले रोड मैप के बारे में बताया गया। इस रोड मैप के अनुसार, छत्तीसगढ़ सरकार ने आईटी सेक्टर, ईको-टूरिज्म सर्किट, कांफ्रेंस डेस्टिनेशन, हेल्थ डेस्टिनेशन, बिजनेस टूरिज्म और वेडिंग डेस्टिनेशन जैसे सेक्टरों के साथ राज्य के विकास की रणनीति बनाई है।

First published on: Feb 27, 2024 11:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें