---विज्ञापन---

Chhattisgarh Assembly Election Result 2023: अरुण साव बोले- कमल खिलेगा, कांग्रेस के कुशासन का अंत होगा

Chhattisgarh Assembly Election Result 2023: छत्तीसगढ़ की जनता ने खुद भारतीय जनता पार्टी को चुना है। वह मोदी जी को अपना नेता मानती है।

Edited By : Swati Pandey | Updated: Dec 3, 2023 14:40
Share :

Chhattisgarh Assembly Election Result 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर वोटों की गिनती जारी है। शुरुआती रुझानों में लगातार भाजपा बढ़त बनाए हुए है। अरुण साव ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस है, तो करप्सन है। छत्तीसगढ़ की जनता ने खुद भारतीय जनता पार्टी को चुना है।

यह भी पढ़े: Madhya Pradesh Assembly Election Result 2023 LIVE: रुझान के बीच महिला कर्मचारी ने दिया शिवराज को गुलाब, सीएम ने लगाया गले, देखें भावुक वीडियो

बीजेपी की जीत पक्की

छत्तीसगढ़ बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव बोले की कमल खिलने वाला है, बीजेपी की जीत पक्की है, इसी के साथ कांग्रेस पर तंज कसते हुए बोले  कांग्रेस के कुशासन का अंत होने वाला है। छत्तीसगढ़ खुशहाली और तरक्की की ओर आगे बढ़ने वाला है। मोदी की गांरटी छत्तीसगढ़ की जनता को मिलने वाली है। बोले यह जो रूझान आया है, यही सत्य है बल्कि पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनने वाली है। जहां कांग्रेस होगी वहां भष्टाचार होगा, क्राइम होगा। यदि कांग्रेस होगी तो विकास रूक जाएगा। छत्तीसगढ़ की जनता ने खुद भारतीय जनता पार्टी को चुना है। वह मोदी जी को अपना नेता मानती है। बीजेपी सरकार में सभी भ्रष्ट को सजा मिलेगी। प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते मेरी पार्टी के प्रति जिम्मेदारी है, मैने उनको बखूबी निभाया है। बीजेपी की जीत में हर कार्यकर्ता का साथ है। सभी ने मेहनत और अथक प्रयास किया है। सरकार का नेतृत्व कौन करेगा सवाल पर साव बोले कि जीत तो भाजपा की हो गई है। सरकार का नेतृत्व पार्टी का विधायक दल और केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा।

First published on: Dec 03, 2023 02:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें