Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Chhattisgarh: सरगुजा में ब्राउन शुगर के साथ महिला आरोपी गिरफ्तार, लाखों में है कीमत

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में नशे के विरुद्ध “नवा बिहान’अभियान जारी है। इसके तहत पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है।

सरगुजा: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में नशे के विरुद्ध “नवा बिहान’अभियान जारी है। इसके तहत पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है। 5 लाख के ब्राउन शुगर के साथ एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक बस स्टैंड पुलिस सहायता केंद्र के द्वारा 01 महिला आरोपी से 50 ग्राम अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर बरामद कर कार्रवाई की गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला पहले भी अवैध नशीले पदार्थ रखकर बेचने के आरोप मे जेल जा चुकी है।

ऐसे गिरफ्त में आई महिला

दरअसल, पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की बस स्टैंड में 1 संदिग्ध महिला अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर रखकर बेचने हेतु ग्राहक की तलाश कर रही है। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर संदिग्ध महिला को पकड़ा। पूछताछ करने पर अपना नाम शोभा कुशवाहा अम्बिकापुर का होना बताया।

पुलिस ने आरोपिता के कब्जे से काले रंग के हैंड बैग पकड़ा और उसमें से 50 ग्राम अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर बरामद किया जिसकी कुल कीमत 5 लाख रुपये बताई जा रही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -