Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Chhattisgarh: तस्करों पर लगातार कसी जा रही नकेल, 102 किलो गांजे के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में अवैध गांजा तस्करी को रोकने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है। पुलिस विभाग, जिला पुलिस विभाग लगातार सक्रियता बरतते हुए नशे के कारोबाररियों पर नकेल कसने में लगा हुआ है।

गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही: छत्तीसगढ़ में अवैध गांजा तस्करी को रोकने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है। पुलिस विभाग, जिला पुलिस विभाग लगातार सक्रियता बरतते हुए नशे के कारोबाररियों पर नकेल कसने में लगा हुआ है। इसी दौरान 102 किलो गांजा तस्कर को परिवहन करते हुए 1 आरोपी पकड़ा गया है। वहीं इसके 3 साथी गाड़ी छोड़कर भागने में सफल हो गए जिनकी तलाश की जा रही है।

गौरेला कंट्रोल रूम में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक आई कल्याण ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि उड़ीसा से बिलासपुर होते हुए 2 गाड़ियों में गांजा। मध्यप्रदेश ले जाया जा रहा है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने बसन्तपुर तिराहा के पास घेराबंदी करते हुए MP65C3833 मारुति सेलेरियो और CG14MQ4040 XL6 में कुल 4 आरोपी गांजे के साथ थे जिनमें से 3 पकड़े जाने के पहले ही भागने में सफल हो गए, वहीं एक आरोपी पकड़ा गया।

पकड़े गए आरोपी का नाम अशोक गुप्ता 40 वर्ष थाना वेंकटनगर मध्यप्रदेश का निवासी है वही तीन फरार आरोपी दुर्गेश पांडेय 34 वर्ष उमरिया,दीप नारायण उम्र 38 वर्ष, इरफान खान उम्र 35 वर्ष वेकटनगर मध्यप्रदेश का निवासी है। इनकी तलाश की जा रही है। गांजे की कुल कीमत 10 लाख से भी अधिक है। वहीं जब्त गाड़ियों की कीमत 17 लाख से भी अधिक की आंकी गयी है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -