Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

CG News: नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म मामले में फरार चल रहा एक आरोपी MP से गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ जिले के चिरमिरी नगर निगम इलाके में एक नाबालिग से 2 बार गैंगरेप (GANG RAPE) मामले से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ है।

मनेन्द्रगढ़: छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ जिले के चिरमिरी नगर निगम इलाके में एक नाबालिग से 2 बार गैंगरेप (GANG RAPE) मामले से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस कुकर्म मामले में अब तक 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 1 आरोपी अब भी फरार है। पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

एमपी से एक आरोपी गिरफ्तार

गैंगरेप मामले में फरार अहद अहमद उर्फ सोनू नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को मध्य प्रदेश के रीवा में घेराबंदी कर पकड़ा है। आरोपी अहद अहमद उर्फ सोनू की गिरफ्तारी हुई है। पीड़िता की मां ने गैंगरेप के दो मामले दर्ज कराए थे, जिसमें कार्रवाई हो रही है।

अभी पढ़ें एग्जाम में फेल होने पर 5वीं के छात्र को टीचर ने बुरी तरह पीटा, इलाज के दौरान मौसूम की हो गई मौत

एक आरोपी अभी भी फरार

दरअसल, 15 साल की लड़की से को गैंगरेप का शिकार बनाया था। हालांकि, घटना के 7 महीने बाद पीड़िता की मां ने गैंगरेप के दो मामले दर्ज कराए हैं, जिसके बाद दोनों मामलो में कार्रवाई कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं 1 फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

इस मामले में युवा कांग्रेस के नेता शाहनवाज अली का नाम भी सामने आया है। जानकारी के अनुसार, दोनों मामलों में नाबालिग को बिलासपुर और चिरमिरी के निजी होटल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। चिरमिरी पुलिस ने शिकायत पर धारा 363, 366 क, 376 घ, 4 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -