Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

Watch: पुलिसबल की मौजूदगी में बस्तर दशहरे में युवती से छेड़छाड़, वीडियो वायरल

बस्तर: छत्तीसगढ़ के बस्तर दशहरे के पावन अवसर पर भीतर रैनी रस्म के दौरान एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां युवतियों से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। मेले में तगड़ी सुरक्षा के बाद भी मनचले लड़कों ने युवतियों से छेड़छाड़ […]

Edited By : Yashodhan Sharma | Updated: Oct 9, 2022 18:13
Share :
bastar dussehra mela

बस्तर: छत्तीसगढ़ के बस्तर दशहरे के पावन अवसर पर भीतर रैनी रस्म के दौरान एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां युवतियों से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। मेले में तगड़ी सुरक्षा के बाद भी मनचले लड़कों ने युवतियों से छेड़छाड़ की है। भारी पुलिस बल के बाद भी छेड़छाड़ का वीडियो सामने आने से पुलिस सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं। शहर में पुलिसिंग को लेकर लोगों में आक्रोश दिख रहा है।

गौरतलब है कि बस्तर दशहरा के रस्मों के दौरान हजारों की संख्या में भीड़ रहती है और इस दौरान आमजन की सुरक्षा की भी पुलिस पर बड़ी जिम्मेदारी रहती है। पुलिस ने पहले ही सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम कर रखने का दावा किया था, साथ ही सैकड़ों की संख्या में जवानों को भी तैनात करने की बात कही थी, लेकिन सहायता केंद्र के सामने ही मनचलों द्वारा छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया गया।

तीन से चार युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप

आरोप है कि तीन से चार युवकों ने भीड़ के दौरान अपने परिवार के साथ बगल से गुजर रही युवतियों के साथ छेड़खानी की। इस दौरान वहां मौजूद किसी ने आरोपियों की शर्मनाक करतूत का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर जमकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

CCTV खंगाल रही पुलिस

हालांकि, इस मामले में जगदलपुर के सीएसपी हेम सागर सिदार का कहना है कि वीडियो के आधार पर छेड़खानी करने वाले आरोपियों की पहचान की जा रही है।साथ ही शहर के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं ताकि उनकी शिनाख्त कर उचित कार्रवाई की जा सके।

First published on: Oct 09, 2022 05:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें