Thursday, September 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Breaking: पीसीसी बैठक समाप्त, राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव पारित

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में चल रही सभी नए निर्वाचित पीसीसी मेंबर्स की बैठक समाप्त हो गयी है। बैठक में राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव पारित हुआ है। कांग्रेस की इस मीटिंग में सारे अधिकार कांग्रेस अध्यक्ष को दिए गए हैं।

बता दें कि खुद सीएम अशोक गहलोत ने यह प्रस्ताव पारित करवाया है। इसके बाद प्रभारी अजय माकन और पीसीसी चीफ डोटासरा ने भी इसका समर्थन किया, उसके बाद सभी पीसीसी मेंबर्स ने हाथ खड़े करके समर्थन किया। वहीं बैठक में AICC और पीसीसी अध्यक्ष का फैसला आलाकमान पर छोड़ा गया है।

बैठक के बाद सीएम गहलोत ने कहा कि, ‘राहुल गाँधी को अध्यक्ष बनना चाहिए।’ बैठक में पीसीसी परसिडेंट और AICC मेंबर्स बनाने का अधिकार आलाकमान को दिया गया।

गौरतलब है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जहां राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से लगातार इनकार कर रहे हैं तो वहीं इस पद के लिए राजस्थान से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद मुकुल वासनिक, सांसद शशि थरूर और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का नाम भी चर्चा में है। बताया जाता है कि इन्हीं नेताओं में से किसी एक के नाम पर मुहर लगेगी।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -