Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Dausa: 2 साल की अंकिता ने जीत ली जिंदगी की जंग, 7 घंटे तक अटकी रही सांसें

दौसा: राजस्थान के दौसा जिले से इस समय सुखदायी खबर सामने आ रही है। आज सुबह बांदीकुई के आभानेरी गांव में डेढ़ साल की मासूम सूखे बोरवेल में गिर गयी थी, उसको अब 7 घंटे बाद सकुशल बाहर निकाल लिया गया है।

बता दें कि 200 फीट गहरे बोरवेल में बच्ची को 8 घंटे बाद बाहर निकाल लिया गया है। बच्ची को इतनी जल्दी बाहर निकालने में देसी जुगाड़ काम आई है। बच्ची के बाहर निकलते ही मां ने उसे सीने से लगा लिया और रो पड़ी। बच्ची को इलाज के लिए एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया है। वह स्वस्थ बताई जा रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि दौसा के आभानेरी के पास जस्सा पाडा गांव में देवनारायण गुर्जर की दो साल की बच्ची अंकिता अपने घर के बाहर खेलते समय पास ही में खुले 200 फीट गहरे बोरवेल में अचानक गिर गई थी। बच्ची 60-70 फीट की गहराई पर अटकी हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर हुंचे और फिर बच्ची को सुरक्षित निकालने के लिए जेसीबी मशीन की मदद से आसपास के क्षेत्र में खुदाई शुरू की गई।

इसके बाद बताया पुलिस, प्रशासन, एसडीआरएफ के कर्मचारी बच्ची को सुरक्षित निकालने में सफल रहे।

यह बोरवेल घर से थोड़ी ही दूरी पर है। जहाँ बच्ची खेलते-खेलते उसमे गिर गई। बताया जा रहा है कि इस बोरवेल में मिट्टी भरने के लिए आज ही इसका ढक्कन खोला गया था। वहीं इसमें कुछ फ़ीट तक मिट्टी भी भर दी थी। इसी बीच बच्ची खेलते हुए उसमे गिर गई।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -